Heli Service Dehradun To Kumaon

Heli Service Dehradun To Kumaon : देहरादून से कुमाऊं की कई जगहों के लिए हेली सेवा शुरू, सीएम ने किया फ्लैग ऑफ

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून पिथौरागढ़ मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Heli Service Dehradun To Kumaon : आज जौलीग्रांट एयरपोर्ट से देहरादून अल्मोड़ा पिथौरागढ़ हैली सेवा का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने फ्लैग ऑफ किया। ये हैली सेवा 7 सीटर है जो देहरादून से हल्द्वानी पंतनगर अल्मोड़ा पिथौरागढ़ तक चलेगी। हलाकिं अभी ये सेवा सप्ताह में एक दिन चलेगी।

Heli Service Dehradun To Kumaon : 

Heli Service Dehradun To Kumaon

मुख्यमंत्री धामी ने इस हैली सेवा को शुरू कराने के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम सिंधिया का आभार भी व्यक्त किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि उड़ान योजना के तहत राज्य में जो हैली सेवाएं चल रही हैं और उत्तराखंड में एयर कनेक्टिविटी को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी। इन सेवाओं से लोगों को आवागमन की सुविधा आसान होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड धार्मिक व पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण राज्य है साथ ही कहा कि राज्य सरकार का प्रयास है कि श्रद्धालुओं व पर्यटकों को राज्य में आवागमन के लिए हर प्रकार की सुविधा मिले।

Heli Service Dehradun To Kumaon

Heli Service Dehradun To Kumaon : उन्होंने कहा की राज्य में एयर कनेक्टिविटी की सुविधा को और विस्तार दिया जा रहा है। उन्होंने पवन हंस को इस सेवा को सप्ताह में तीन दिन करने व सीटों की संख्या बढ़ाने को भी कहा।

Heli Service Dehradun To Kumaon

ये भी पढ़ें :  निरंजनी अखाड़े में एक और महिला संत को बनाया महामंडलेश्वर

Leave a Reply

Your email address will not be published.