Hindutva Organizations Outraged

Hindutva Organizations Outraged : रुद्रपुर में गौ शव मिलने से आक्रोशित हिन्दुवादी संगठन, गिरफ्तारी के लिए 24 घंटे का पुलिस को दिया अल्टीमेटम

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं धर्म/संस्कृति राजकाज
News Uttarakhand

Hindutva Organizations Outraged : विधानसभा चुनाव से ठीक पहले रुद्रपुर में सांप्रदायिक धंगे भड़काने व माहौल को खराब करने का मामला प्रकाश में आया है। बता दें कि उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में एक खाली पड़े प्लाट में प्रतिबंधित पशु व बछड़े का शव निर्मम तरीके से काटकर फेंका गया था जिसके बाद मौके पर पहुंचकर हिन्दुवादी संगठनों ने हंगामा शुरू कर दिया।

Hindutva Organizations Outraged :

Hindutva Organizations Outraged

एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर पाया हालात पर काबू :

Hindutva Organizations Outraged : उधम सिंह नगर के रूद्रपुर में एक खाली पड़े प्लाट में प्रतिबंधित पशु का शव पड़ा मिला जिसके बाद स्थानीय लोगों के साथ ही मौके पर हिन्दुवादी संगठन पहुंचे और घटना की घोर निंदा करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गौ हत्या करने वालों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। ख़बर मिलते ही एसएसपी दलीप सिंह कुंवर मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और स्थिति पर काबू पाने की कोशि​श की लेकिन हिन्दुवादी संगठनों ने अपना प्रदशैन जारी रखा जिनके समर्थन में रूद्रपुर विधायक राजकुमार ठकुराल भी मौके पर पहुंचे।

Hindutva Organizations Outraged

पुलिस को 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम :

Hindutva Organizations Outraged : इस दौरान हिन्दुवादी संगठनों के साथ ही विधायक ठुकराल ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए ​कहा कि 24 घंटे के अंदर गुनाहगारों की गिरफ्तरी होनी चाहिए वरना कड़ा प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि इस मामले में जल्द से जल्द दोषियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। साथ ही उन्होंने माहौल को खराब करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि क्षेत्र में अशांति फैलाने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Hindutva Organizations Outraged

ये भी पढ़ें : चुनाव तिथि घोषित होने के बाद देहरादून में धारा 144 लागू, ये हैं नियम

Leave a Reply

Your email address will not be published.