Husband Stab His Wife On Road

Husband Stab His Wife On Road : मामूली कहासुनी को लेकर बीच सड़क पर पति ने अपनी पत्नी को मारा चाकू, हुई मौत

क्राइम वायरल वीडियो
News Uttarakhand

Husband Stab His Wife On Road : तमिल नाडू में बीच सड़क पर अज्ञात कारणों के चलते पति ने अपनी पत्नी को चाकू मार दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पत्नी काम से घर लौट रही थी इसी बीच रास्ते में ही उसका पति आ धमका और उसको चाकू मार दिया। आनन फानन में महिला को अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Husband Stab His Wife On Road
Husband Stab His Wife On Road : अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को किया मृत घोषित

बीच रास्ते में खूनी संघर्ष की हैरान कर देने वाला ये मामला तमिल नाडु के वेल्लूर जिले का है। जहां काम से घर लौट रही महिला के साथ उसी के पति ने पहले झगड़ा किया फिर बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई की पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर चाकू से शरीर की कई जगहों पर वार किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन फानन में महिला को नजदीकि अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Husband Stab His Wife On Road :

Husband Stab His Wife On Road

 

ये भी पढ़े: नेता जी की जयंती पर पीएम की सौगात,बोस को समर्पित द्वीपों पर बनने वाले स्मारक का किया उद्घाटन

Husband Stab His Wife On Road : आरोपी ने किए 7 बार  वार

मृतिका का नाम पुनीता बताया ​जा रहा है। जो एक जूते बनाने वाली कंपनी में काम कर​ती थी। सोमवार की रात जब वो काम से घर लौट रही थी तो ​बीच सड़क में उसका पति जयशंकर आया और मृतिका से झगड़ने लगा। लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई की उसने पुनीता पर चाकू से 7 बार वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और वहां से भाग खड़ा हुआ। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

 

ये भी पढ़े: तमिल नाडु

Leave a Reply

Your email address will not be published.