Innocent Dead Body

Innocent Dead Body : दूध लेने गई नाबालिग का नहर में मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून विशेष
News Uttarakhand

Innocent Dead Body  : विकासनगर क्षेत्र के भीमावाला में एक नाबालिका अपने घर से दूध लेने निकली थी लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटी जिसके बाद परिजनों ने आसपास खूब ढूढ़ा लेकिन नाबालिग का कुछ पता नहीं लग पाया जिसके बाद परिजनों ने थाना विकासनगर में लिखित तहरीर दी और त​हरीर के आधार पर पुलिस ने नाबालिग को ढूढ़ा जिसके बाद नाबालिग का शव एक नहर में मिला।

Innocent Dead Body

घर से दूध लेने के लिए निकली थी नाबालिग : 

Innocent Dead Body  : विकासनगर में एक नाबालिग घर से निकली तो दूध लेने जाने के नाम से लेकिन फिर दोबारा वापस लौटकर नहीं आई। दरहसल ​भीमावाला क्षेत्र में एक नाबालिग दूध लेने के लिए निकली जिसके बाद वो घर वापस ही नहीं लौटी जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग को ढूढ़ना शुरू किया लेकिन काफी ढूंढ़ने के बाद भी नाबालिग का कुछ पता नहीं लग पाया।

Innocent Dead Body :

Innocent Dead Body

शक्ति नहर ढकरानी इंटेक से बरामद किया गया शव :

​Innocent Dead Body  : नाबालिग के नहीं मिलने पर परिजन पुलिस ​स्टेशन पहुंचे जहां परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर सारी घटना से अवगत ​कराया जिसके बाद पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पूछताछ शुरू की और आसपास के सभी सीसीटीवी को खंगाला जिसके आधार पर मालूम पड़ा की नाबालिग नहर के किनारे घूम रही थी पुलिस ने नहर में गिरने के शक के आधार पर नहर में नाबालिग की खेजबीन शुरू की जहां शक्ति नहर ढकरानी इंटेक से नाबालिग का शव बरामद कर लिया है।

Innocent Dead Body

परिजनों ने हत्या की जताई आशंका :

Innocent Dead Body  : शव बरामद करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिसमें मरने की वजह दम घुटने से बताई गई है। लेकिन परिजनों का आरोप है कि नाबालिग की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग का शव परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : शहीद के परिजनों ने शहीद सम्मान यात्रा का किया विरोध, आंगन से नहीं दी मिट्टी, ये थी वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.