Jaaved Jaffrey In Masuri

Jaaved Jaffrey In Masuri : बॉलीवुड अभिनेताओं को खूब भा रहा है उत्तराखंड, जावेद जाफरी हुए प्राकृतिक सौंदर्य से अभिभूत

उत्तराखंड देहरादून मनोरंजन
News Uttarakhand

Jaaved Jaffrey In Masuri : उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां बॉलीवुड अभिनेता, निर्माता, निर्देशकों को बहुत पसंद आ रही है और लगातार बॉलीवुड के नामचीन सितारे यहां पहुंच रहे है। कई वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग यहां पर की जा रही है। तो वहीं वेब सीरीज के शूटिंग के लिए मसूरी पहुंचे बॉलीवुड के फिल्म अभिनेता जावेद जाफरी यहां के मौसम और प्राकृतिक सौंदर्य से अभिभूत हो गए।

 

Jaaved Jaffrey In Masuri

Jaaved Jaffrey In Masuri  : जावेद जाफरी ने की तारीफ

जावेद जाफरी ने उत्तराखंड जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह पहली बार मसूरी आए है और यहां की खूबसूरती उन्हें यहां बार बार आने के लिए प्रेरित कर रही है। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जावेद जाफरी ने का कहना है कि वह कमल हसन के बहुत बड़े प्रशंसक है और बॉलीवुड के अनेक अभिनेताओं में से उन्होंने लगभग सभी के साथ काम किया है लेकिन कमल हसन उनके सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से हैं। उन्होंने कहा कि साउथ इंडस्ट्रीज की फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आ रही है लेकिन बॉलीवुड भी बेहतरीन सिल में बना रहा है जिसे दर्शकों बेहद पसन्द किया जा रहा है।

Jaaved Jaffrey In Masuri

Jaaved Jaffrey In Masuri : उन्होंने माना कि साउथ की फिल्में दर्शकों को ज्यादा प्रभावित करती है क्योंकि उसमें वह इमोशन के साथ ही संस्कृति को भी प्रदर्शित करते है। फिल्मों के बॉइकोट ट्रेंड को लेकर पूछे गए सवाल में उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस तरह की राजनीति कर रहे हैं जबकि बॉलीवुड में कई तरह की फिल्में बन रहा है और दर्शकों को लगातार पसंद भी आ रही है। उन्होंने कहा कि उनकी कई फिल्में प्रदर्शित होने को है जिसमें कॉमेडी इमोशन, डांस, ड्रामा सभी मौजूद है जिसको लेकर वह काफी उत्साहित है।

 

Jaaved Jaffrey In Masuri

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी का जन्मदिन आज, बारिश के बीच सीएम धामी ने स्वच्छता अभियान की शुरुआत की

Leave a Reply

Your email address will not be published.