Jahnavi Birthday : जाह्नवी के बर्थडे पर जानें कैसे मम्मी श्रीदेवी ने किया था अपनी लाडली का बचाव

मनोरंजन
News Uttarakhand

Jahnavi Birthday : बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहीं है। उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए उनके प्रशंसक भी लगातार उन्हें बधाईयां देते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं जाह्नवी के खास दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए उनके पिता बोनी कपूर ने भी उनके लिए सोशल मीडिया पर बेहद ही प्यारा सा संदेश लिखा है।

Jahnavi Birthday

Jahnavi Birthday : ​पिता बोनी कपूर और बहन खुशी ने कुछ इस अंदाज़ में किया विश

Jahnavi Birthday

Jahnavi Birthday :

बोनी कपूर ने जाह्नवी की बचपन की तस्वीर के साथ लिखा है, हमारी जिंदगी की खुशी, जैसी हो वैसी रहना, सिंपल, डाउन टु अर्थ, सबका रिस्पेक्ट करने वाली, गर्मजोशी फैलाने वाली, ये सब तुम्हारे गुण हैं जो तुमको चांद से भी आगे ले जाएंगे। हैपी बर्थडे बेटा। यही नहीं जाह्नवी की बहन खुशी ने भी उनके लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि तुम मेरी सबकुछ हो। बता दें की जाह्नवी ने अपने बॉलवुड करियर की शुरूआत फिल्म धड़क से की जो आॅनर किलिंग पर आधारित थी जिसमें जाह्नवी की एक्टिंग फैन्स को काफी पसंद भी आई।

Jahnavi Birthday

Jahnavi Birthday : जब जाह्नवी को नहीं आती थी हिंदी बोलनी, मॉं ने किया था बचाव

आज भले ही जाह्नवी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली हो लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब जाह्नवी को हिन्दी तक बोलनी नहीं आती थी। जाह्नवी कपूर ने मीडिया के साथ बातचीत में ऐसी हिंदी बोली थी जिस पर उनकी मां जाह्नवी कपूर ने भी उनके मजे ले लिए थे। एक बार की बात है जब जाह्नवी अपनी मां के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहीं थी।

Jahnavi Birthday

इस दौरान जब एक रिपोर्टर ने हिंदी में सवाल किया तो जाह्नवी कपूर ने कहा, हिंदी में? आई डोन्ट जिसके बाद जाह्नवी ने कहा कि जी मुझे अभी पता नहीं मैं अभी स्कूल में पढ़ाई कर रही हूं और जाह्नवी को यूं लड़खड़ाते देख उनकी मां श्रीदेवी ने कमान संभाली और साथ ही जाह्नवी की भाषा में ही बोलकर उनका मजाक भी बनाया।

ये भी पढ़ें : बड़े पर्दे पर पहली बार साथ दिखेेगें रणवीर और श्रद्धा कपूर

Leave a Reply

Your email address will not be published.