Kanwar Yatri Was Swept Away In Ganga

Kanwar Yatri Was Swept Away In Ganga : गंगा में तेज बहाव में बहा कावंड यात्री, पुलिस ने किया रेस्क्यू

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल धर्म/संस्कृति विशेष हरिद्वार हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Kanwar Yatri Was Swept Away In Ganga : हरिद्वार में चल रहे कांवड़ मेले में भारी संख्या में कावंडिए पहुंच रहे हैं। लेकिन कांवड़ मेले में कावड़ियों के गंगा में डूबने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आज गंगा में तेज बहाव में कावंड यात्री बहने लगा हालाकिं रेस्क्यू टीम द्वारा रेस्क्यू किया गया।

Kanwar Yatri Was Swept Away In Ganga : 

Kanwar Yatri Was Swept Away In Ganga

पुलिस का रेस्क्यू : 

हरिद्वार में गंगा के तेज बहाव में बह रहे कांवडियों का जल पुलिस और 40 वाहिनी पीएसी की रेस्क्यू टीम द्वारा लगातार रेस्क्यू किया जा रहा है। आज 40 वाहिनी पीएसी की रेस्क्यू टीम द्वारा अंकुर सैनी पुत्र सरवन सैनी को गंगा के तेज बहाव में बहते हुए रेस्क्यू किया गया। बता दें कि अंकुर सैनी गंगा में स्नान करते समय कांगड़ा घाट के समीप गहराई में तेज बहाव में बहने लगा। मौके पर मौजूद रेस्क्यू टीम 40 वाहिनी पीएसी के जवान आरक्षी जगमोहन सिंह आरक्षी नितेश नौटियाल आरक्षी गजेंद्र सिंह द्वारा अंकुर सैनी का रेस्क्यू कर सकुशल गंगा के तेज बहाव से बाहर निकाल कर उनके घर वालों को सुपुर्द किया गया।

Kanwar Yatri Was Swept Away In Ganga

Kanwar Yatri Was Swept Away In Ganga : कांवड मेले में अब तक रेस्क्यू टीम द्वारा आधा दर्जन से ज्यादा कावड़ियों का रेस्क्यू किया जा चुका है। मगर इसके बावजूद भी कावड़िए पुलिस प्रशासन द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं और गंगा में नहाते समय तेज बहाव में जा रहे हैं जिस कारण यह हादसे हो रहे हैं।

Kanwar Yatri Was Swept Away In Ganga

ये भी पढ़ें : भारी बारिश के अर्लट पर सीएम धामी के निर्देश जारी , रहें सावधान

Leave a Reply

Your email address will not be published.