Karan Mahara On Pritam Statement

Karan Mahara On Pritam Statement : प्रीतम के सवालों का करण माहरा ने दिया जवाब, एआईसीसी सूची में सभी को शामिल करना नहीं है संभव

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Karan Mahara On Pritam Statement : उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की ओर से एआईसीसी की सूची पर खड़े किए जा रहे सवाल के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने प्रेस को संबोधित किया और प्रीतम सिंह की ओर से लगाए जा रहे आरोपों पर विस्तार से बात की।

 

Karan Mahara On Pritam Statement

Karan Mahara On Pritam Statement : देवेंद्र यादव कर रहे सराहनीय कार्य

करण माहरा ने कहा कि मैं किसी को खुश या नाराज करने के लिए नहीं हूं। प्रीतम सिंह के समय एआईसीसी की सूची 64 सदस्यों की थी लेकिन उनके कार्यकाल में यह संख्या घटकर 43 सदस्यों की रह गई जिसकी वजह से कई नेताओं को जगह नहीं मिल सकी। करण माहरा का कहना है कि पार्टी में 200 से ज्यादा वरिष्ठ नेता एआईसीसी की सूची में शामिल होने की योग्यता रखते हैं लेकिन सभी को शामिल करना संभव नहीं।

Karan Mahara On Pritam Statement

Karan Mahara On Pritam Statement : उन्होंने कहा कि प्रीतम सिंह के कार्यकाल में भी कई नेताओं को एआईसीसी का सदस्य नहीं बनाया गया इसलिए प्रीतम सिंह को समझना होगा कि सभी को सूची में शामिल नहीं किया जा सकता है। इसके साथ ही करण माहरा ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव की भूमिका पर खड़े किये जा रहे सवाल पर कहा कि प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव पार्टी को बेहतर बनाने के लिए सराहनीय कार्य कर रहे हैं।

 

Karan Mahara On Pritam Statement

 

ये भी पढ़ें : कांग्रेस के 85 वें अधिवेशन की तैयारियां जोरों पर, उत्तराखंड के दिग्गजों को मिली जगह

Leave a Reply

Your email address will not be published.