Karan Mehra Will Take Charge

Karan Mehra Will Take Charge : 17 अप्रैल को उत्तराखंड कांग्रेस की कमान संभालेंगे करण मेहरा, समारोह की तैयारियों में जुटी पार्टी

उत्तराखंड देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत हरिद्वार
News Uttarakhand

Karan Mehra Will Take Charge : 17 अप्रैल को देहरादून स्थित राजीव भवन में नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा पदभार ग्रहण करने जा रहे हैं। मेहरा के पदभार ग्रहण समारोह को भव्य बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं स्वागत समारोह की तैयारियों को लेकर सभी जिला और शहर मुख्यालयों में बैठक भी की गई है।

Karan Mehra Will Take Charge : 

Karan Mehra Will Take Charge

 

स्वागत समारोह को लेकर हुई बैठक : 

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद अब कांग्रेस ने प्रदेश नेतृत्व में बदलाव किया है। इस बीच नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा 17 अप्रैल को पदभार ग्रहण करने जा रहे हैं। पार्टी का दावा है कि स्वागत समारोह में प्रदेशभर से हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

Karan Mehra Will Take Charge

Karan Mehra Will Take Charge : समारोह को भव्य बनाने के लिए पार्टी ने तैयारियां भी शुरू कर दी है जिसके लिए सभी जिला और शहर मुख्यालयों में बैठक भी जा रही है। इसके साथ ही कांग्रसियों ने विश्वास जताया है कि नए प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सड़क से सदन तक संघर्ष करने को तत्पर है और उनके नेतृत्व में पार्टी आगे बढ़ेगी।

Karan Mehra Will Take Charge

ये भी पढ़ें : कांग्रेस विधायक हरीश धामी के खिलाफ होगी कार्रवाई ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.