Mahendra Rana Left Congress

Mahendra Rana Left Congress : कांग्रेस प्रदेश महामंत्री महेंद्र राणा ने छोड़ा कांग्रेस का दामन, सोनिया गांधी को लिखा पत्र

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून पौड़ी गढ़वाल राजकाज राजनीति विशेष
News Uttarakhand

Mahendra Rana Left Congress : कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महामंत्री और कमेटी के सदस्य महेंद्र राणा ने पार्टी के सभी पदों और सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी छोड़ने से पहले कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र भी लिखा है।

Mahendra Rana Left Congress  : 

Mahendra Rana Left Congress

महेंद्र राणा पिछले 25 सालों से कांग्रेस पार्टी के साथ थे और पौड़ी की द्वारीखाल ब्लॉक के प्रमुख भी रहे इसके साथ ही वह प्रदेश महामंत्री भी थे। पिछले कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि वह पार्टी छोड़ सकते हैं और अब आखिरकार उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वहीं उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है कि

Mahendra Rana Left Congress  : 

Mahendra Rana Left Congress

वह पिछले 15 सालों से कांग्रेस संगठन के कई पदों पर अपना योगदान दे रहे हैं और पूरे तन-मन से संगठन की सेवा कर रहे थे। लेकिन विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी का टिकट ना मिलने और वर्तमान समय में गुटबाजी और पुराने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा को लेकर बात कही गई है।

Mahendra Rana Left Congress : इसके अलावा उन्होंने पत्र में लिखा है कि पार्टी संगठन निष्ठावान और कर्मठ कार्यकर्ताओं की बजाए भाई भतीजावाद और चाटुकारिता को तहरीर दी जा रही है जिससे कई कार्यकर्ता आहत हुए हैं।

Mahendra Rana Left Congress

ये भी पढ़ें : पंडालों और घरों में धूमधाम से विराजे रहे बप्पा , ये है शुभ मुहूर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.