Mahima Chaudhary Got Breast Cancer

Mahima Chaudhary Got Breast Cancer : एक्ट्रेस महिमा चौधरी को पहचानना मुश्किल , हुआ ब्रेस्ट कैंसर

मनोरंजन लाइफस्टाइल विशेष शख्सियत हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Mahima Chaudhary Got Breast Cancer : बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। खूबसूरत एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है और इस खबर ने उनके फैंस को हौरान जरूर कर दिया है।

Mahima Chaudhary Got Breast Cancer : 

Mahima Chaudhary Got Breast Cancer

महिलाओं के लिए नई प्रेरणा : 

महिमा चौधरी बेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीमारी के कारण उनका लुक भी बिल्कुल चेंज हो गया है और उनकी तस्वीरों से उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। दरअसल एक्टर अनुपम खेर ने महिमा चौधरी के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए बताया की महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर है और बहुत महिलाओं के लिए एक नई प्रेरणा है। कभी अपनी खूबसूरती और ग्लैमर अंदाज से महिमा चौधरी सभी के दिलों में राज करती थी।

Mahima Chaudhary Got Breast Cancer

Mahima Chaudhary Got Breast Cancer : उन्होंने बॉलीवुड में परदेश , धड़कन , ओम जय जगदीश जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बना ली थी। इसके अलावा अनुपम खेर का कहना है की महिमा चौधरी की हिम्मत से दुनिया भर की महिलाओं को प्रेरणा जरूर मिलेगी। वहीं एक्ट्रेस की इस बीमारी के बारे में जानकर उनके फैंस जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

Mahima Chaudhary Got Breast Cancer

ये भी पढ़ें :  हेमकुंड साहिब यात्रा मार्ग में फंसे श्रद्धालु, एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published.