Manoj Dhayani Welcome Programs

Manoj Dhayani Welcome Programs : ऑल इंडिया नेशनल फेडरेशन के सेंट्रल कमेटी सदस्य बने मनोज ध्यानी, स्वागत कार्यक्रम का आयोजन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Manoj Dhayani Welcome Programs : देहरादून में यूनियन बैंक एम्पलाइज यूनियन उत्तराखंड के मनोज ध्यानी को ऑल इंडिया नेशनल फेडरेशन के सेंट्रल कमेटी सदस्य चुने जाने पर स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री टीपी शर्मा द्वारा किया गया जिसमें चेयरमैन श्यामवीर सिंह के साथ ही हरिद्वार बायपास शाखा के शाखा प्रबंधक वीरेंद्र सिंह चौहान भी उपस्थित रहे।

 

Manoj Dhayani Welcome Programs

Manoj Dhayani Welcome Programs : टीपी शर्मा के पास थी पोस्ट

बता दें कि इससे पहले यह पोस्ट महामंत्री टीपी शर्मा के पास थी लेकिन उनके रिटायरमेंट के बाद मनोज ध्यानी को एनसीबीई का सदस्य मनोनीत किया गया। उत्तराखंड राज्य में यह पोस्ट केवल एक ही होने के कारण इस पोस्ट को सम्मान पूर्वक एवं महत्वपूर्ण माना जाता है ऐसे में इस पोस्ट की जिम्मेदारी मनोज ध्यानी को मिलने पर स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Manoj Dhayani Welcome Programs

जिसमें विभिन्न शाखाओं से आए पदाधिकारियों ने आकर मनोज ध्यानी को शुभकामनाएं दी। जिस पर उन्होंने भी सभी को आश्वस्त किया कि जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है उसके लिए वह निष्ठा के साथ कार्य करते रहेंगे।

 

Manoj Dhayani Welcome Programs

 

ये भी पढ़ें : भारी बारिश से सवॉय होटल का ढहा पुश्ता, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.