Married Woman Attempted Suicide

Married Woman Attempted Suicide : अज्ञात कारणों के चलते विवाहिता ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम
News Uttarakhand

Married Woman Attempted Suicide : बाजपुर के ग्राम बरहैनी में एक विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे से लटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है की जिस वक्त महिला ने फांसी लगाई उस वक्त घर में कोई भी मौजूद नहीं था। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Married Woman Attempted Suicide

Married Woman Attempted Suicide : 4 वर्ष पहले हुआ था मृतिका का विवाह

बाजपुर के ग्राम बरहैनी के बंगाली कॉलोनी निवासी एक विवाहित महिला ने फांसी लगा ली। दरहसल मृतक महिला का विवाह सोनू नाम के युवक से 4 वर्ष पूर्व हुआ था। घटना के समय सोनू मजदूरी के लिए गया था वही घर में मौजूद नीतू ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली। विवाहिता के फांसी लगने की ख़बर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Married Woman Attempted Suicide

मायके वालों ने दहेज उत्पीड़न का लगाया ससुरालियों पर आरोप

वहीं मृतका के मायके पक्ष के लोगों का कहना है कि नीतू के ससुराल पक्ष के ​लोग लगातार नीतू पर दहेज के लिए दबाव बना रहे थे जिससे परेशान होकर ही नीतू ने खुदखुशी की है। मामले में तहसीलदार राजेंद्र सनवाल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस द्वारा मामले की जांच की जाएगी। जिसके बाद अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

ये भी पढ़ें : विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार गुह जनपद पौड़ी पहुंची ऋतु खंडूडी, हुआ भव्य स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published.