Mars Raashi In Capricorn Raashi

Mars Raashi In Capricorn Raashi : मकर राशि में मंगल ग्रह का प्रवेश बढ़ा सकता हैं इन राशियों की मुश्किलें

उत्तराखंड धर्म/संस्कृति विशेष
News Uttarakhand

Mars Raashi In Capricorn Raashi : मंगल ग्रह मकर की राशि शनि में प्रवेश कर चुके हैं मंगल राशि परिवर्तन से देश-दुनिया में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे शनि के साथ मंगल मिलकर कुछ राशि वालों की मुश्किलें बढ़ा सकता है मंगल गोचर की अवधि सें इन कुछ राशि वालों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं

Mars Raashi In Capricorn Raashi : 

Mars Raashi In Capricorn Raashi

कन्या- मंगल तीसरे व आठवें भाव के स्वामी माने जाते हैं गोचर के वक्त मंगल आपके पंचम भाव में प्रवेश करेगा पंचम भाव आपकी लव लाइफ को दर्शाता है गोचर के प्रभाव से आपकी लव लाइफ में नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा प्रेम संबंधों में तनाव हो सकता है। सहकर्मियों के साथ विवाद हो सकता है आर्थिक मामलों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन- मंगल आपकी राशि के छठवें और एकादश भाव के स्वामी माने जाते हैं मंगल का गोचर आपकी राशि के अष्टम भाव में हो रहा है यह भाव आपके आर्थिक पक्ष से जुड़ा माना जाता है गोचर काल में आपको पैसों से जुड़े मामलों में सावधान रहने की जरूरत है इस दौरान कार्यक्षेत्र में किसी भी नए प्रयोग से बचें कानूनी विवाद के कारण मानसिक तनाव हो सकता है।

Mars Raashi In Capricorn Raashi

Mars Raashi In Capricorn Raashi : 

मकर- मंगल गोचर बेहद महत्वपूर्ण है मंगल आपकी कुंडली के लग्न भाव में स्थित होगा मंगल को मकर राशि वालों के एकादश और चौथे भाव का स्वामी माना जाता है पारिवारिक जीवन में तनाव बढ़ सकता है घर के सदस्यों के साथ अनबन हो सकती है बेवजह धन खर्च हो सकता है।

Mars Raashi In Capricorn Raashi : 

धनु- मंगल पंचम और द्वादश भाव के स्वामी माने गए हैं मंगल गोचर आपकी राशि के दूसरे भाव में होगा मंगल के प्रभाव से आपके पारिवारिक जीवन में मुश्किलें बढ़ सकती हैं धन के मामले में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है इस दौरान शब्दों का चयन ध्यानपूर्वक करें।

Mars Raashi In Capricorn Raashi

ये भी पढ़ें : सीएम धामी ने काल भैरव और विश्वनाथ मंदिर के किए दर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.