Minister Chufal In Bajpur

Minister Chufal In Bajpur : मंत्री चुफाल ने ग्रामीणों की मुराद की पूरी, बाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जल्द बनेगी सड़क

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Minister Chufal In Bajpur : बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाखों की लागत से बन रही सड़क का कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने जल्द ही बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अन्य चिकित्सकों की नियुक्ति कराने की बात कही।

Minister Chufal In Bajpur

सड़क निर्माण के लिए किए 8 लाख रूपय स्वीकृत :

Minister Chufal In Bajpur : बाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लंबे समय से चल रही सड़क की परेशानी जल्द ही खत्म होने वाली है आज कैबनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल द्वारा लाखों की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास कर दिया गया है। बता दें कि बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में काफी लंबे समय से जर्जर हालत में पड़ी सड़क के निर्माण की मांग क्षेत्र के लोगों द्वारा की जा रही थी और अब मंत्री ने ग्रामीणों की मुराद को पूरा करते हुए ​सड़क निर्माण के लिए 8 लाख रुपए की स्वीकृति दी है साथ ही सड़क का शिलान्यास भी फीता काटकर किया।

Minister Chufal In Bajpur :

Minister Chufal In Bajpur

जल्द ही स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों की होगी नियुक्ति—चुफाल : 

Minister Chufal In Bajpur : इस दौरान मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि बरसात के मौसम में सड़क खराब होने की वजह से स्वास्थ्य केंद्र में पानी जमा हो जाता था और लोगों को आने जाने में काफी परेशानी होती थी जिसके चलते सड़क का शिलान्यास किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों की भी नियुक्ति की जाएगी जिससे लोगों को इलाज करवाने में किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना आन पड़ें।

Minister Chufal In Bajpur

ये भी पढ़ें : राज्य में एक से पांचवीं तक के स्कूलों के लिए आदेश जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.