Minister Nitin Gadkari Approved Budget

Minister Nitin Gadkari Approved Budget : उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड को जोड़ने वाले इस हाइवे के लिए बजट स्वीकृत, सीएम ने जताया आभार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पर्यटन राजनीति
News Uttarakhand

Minister Nitin Gadkari Approved Budget : उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड को जोड़ने वाले हाईवे NH-734 के सुधार और निर्माण के लिए केंद्र सरकार द्वारा मंजूरी दे दी गई है साथ ही इसके लिए 2006.82 करोड़ रूपए की मंजूरी भी मिल गई है। जिस पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का आभार जताया है।

Minister Nitin Gadkari Approved Budget :  Minister Nitin Gadkari Approved Budget बजट स्वीकृत :

केन्द्र सरकार द्वारा NH-734 खंड के मुरादाबाद–ठाकुरद्वारा– काशीपुर, मुरादाबाद और काशीपुर बाईपास के साथ ही सेक्शन और निर्माण के लिए स्वीकृत बजट दिया गया है। इस हाइवे के बन जाने के बाद उद्योग और पर्यटन के विकास को और बल मिल सकेगा। सीएम धामी ने केंद्रीय सड़क परिवहन नीतिन गडकरी आभार जताते हुए लिखा कि “प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में देश में आधारभूत संरचनाओं को लेकर तेज गति से विकास कार्य किए जा रहे हैं।

इसी क्रम में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नीतिन गडकरी द्वारा मुरादाबाद से काशीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में बाईपास सहित सेक्शन के सुधार और उन्नयन हेतु ₹2,006.82 करोड़ की स्वीकृति दी गई है। इस जनकल्याणकारी निर्णय हेतु समस्त देवभूमिवासियों की ओर से आपका सहृदय आभार!”Minister Nitin Gadkari Approved Budget

 

Minister Nitin Gadkari Approved Budget  : इस हाइवे के निर्माण और सुधार से यातायात में सुविधा मिलेगी और दोनों राज्यों के बीच कनेक्टिविटी की सुविधा बढ़ेगी साथ ही पर्यटन और उद्योग को बढ़ावा मिलेगा ।

 

ये भी पढ़ें : अंकिता भंडारी की मां की बिगड़ी तबीयत, पूर्व मंत्री हरक ने जाना हाल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.