Money Lines In Hand

Money Lines In Hand : अगर आपके हाथों में भी है ऐसी लकीरें तो व्यवसाय करने से होगी धन वर्षा

विशेष उत्तराखंड धर्म/संस्कृति
News Uttarakhand

Money Lines In Hand : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हथेली पर लकीरें व्यक्ति के बारे में काफी कुछ कह जाती है और उन्हीं लकीरों के मनुष्य का भाग्य भी छिपा होता है और हाथों में कुछ खास तरीके की लकीरें मनुष्य धन का कारक भी होती हैं आज इसी के बारे में हम आपको बताएंगे।

Money Lines In Hand

हथेली में त्रिकोण बनता है तो जीवन में होगी धन वर्षा : 

Money Lines In Hand : हस्तरेखा विज्ञान में हथेली की बनावट, रेखा और उनसे बनने वाले कुछ विशेष चिह्न व्यक्ति के भविष्य का संकेत देते हैं। हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार रेखा और इनने बनने वाले चिह्नों से निशान से आर्थिक स्थिति का पता लगाया जा सकता है। अगर किसी व्यक्ति की हथेली में जीवन रेखा सही गोलाई में हो, मस्तिष्क रेखा दो भागों में बंटी हो, हथेली में त्रिकोण बना हो तो ऐसे तीनों लक्षणों वाले व्यक्ति को जीवन में धन लाभ होता है। इस तरह की हथेली वाले लोगों को समय-समय पर अचानक धन मिलता है।

Money Lines In Hand

ये लकीरें बताती है जीवन में शुभ संकेत :

Money Lines In Hand : भाग्यरेखा हथेली के अंतिम स्थान से यानी मणिबंध से शुरू हो रही हो, यह शनि पर्वत तक पंहुच रही हो और भाग्य रेखा पर किसी प्रकार के अशुभ निशान न हो तो व्यक्ति व्यवसाय में सफलता प्राप्त कर सकता है। व्यवसाय से उसे धन लाभ होने के योग बनते हैं। अगर किसी व्यक्ति की हथेली भारी और फैली हुई हो, उंगलियां कोमल और नरम हों तो व्यक्ति के धनवान होने का योग बनते हैं।

Money Lines In Hand :

Money Lines In Hand

हथेली में शनि पर्वत यानी मध्यमा उंगली के पास से दो या इससे अधिक खड़ी रेखाएं हों तो व्यक्ति को धन और सुख मिलता है। शनि पर्वत अगर उठा हुआ हो, जीवन रेखा सही तरीके से घुमावदार हो तो यह योग शुभ रहता है। ऐसा व्यक्ति जीवन में सभी तरह के सुख हासिल करता है।

ये भी पढ़ें :  चुनाव ड्यूटी से लौट रहे कर्मिकों का वाहन हुआ दुर्घनाग्रस्त, हादसे में 1 की मौत 3 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published.