Most Film Friendly Award

Most Film Friendly Award : उत्तराखंड राज्य को मिला मोस्ट फिल्म फ्रेंडली अवार्ड, सीएम ने दी बधाई

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मनोरंजन राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Most Film Friendly Award : 68 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में उत्तराखंड राज्य को मोस्ट फ्रेंडली अवार्ड मिला। इस पुरस्कार पर पुष्कर सिंह धामी ने सोशल मीडिया के जरिए सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। दिल्ली में आयोजित हुए 68 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में उत्तराखंड को मोस्ट फ्रेंडली का अवार्ड दिया गया।

Most Film Friendly Award :

Most Film Friendly Award

इस पर सीएम धामी का कहना है कि यह अवार्ड पूरे प्रदेशवासियों के लिए गौरवान्वित करने वाला समय है और कहा कि ” समस्त देवभूमिवासियों के लिए गौरवान्वित करने वाला क्षण है। मेरी ओर से समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई। प्रदेश सरकार ने फिल्म निर्माण को लेकर निर्माताओं को हर संभव सुविधा उपलब्ध कराने के दृष्टिगत राज्य में जो फिल्म नीति बनाई है, वो कारगर साबित हो रही है। ” बता दें कि इससे पहले भी कई बार उत्तराखंड को यह अवार्ड मिल चुका है।

Most Film Friendly Award

Most Film Friendly Award : इसके अलावा सूचना के विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार का कहना है कि प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग ज्यादा से ज्यादा हो इसके लिए सरकार द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। इसके साथ ही प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए भी कदम उठाए जा रहे हैं।

Most Film Friendly Award

ये भी पढ़ें :  राज्य में फिर बढ़ रहा कोरोना का कहर , बढ़ी चिंता

Leave a Reply

Your email address will not be published.