Nira Chhantyal Death

Nira Chhantyal Death : लोक गायिका नीरा छन्त्याल का हुुआ निधन, विमान हादसे में गई जान

मनोरंजन राजनीति शख्सियत हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Nira Chhantyal Death : 16 जनवरी को सुबह नेपाल में हुए ​विमान हादसे नेे देेश और दुनिया को अचंभित कर दिया है। पोखरा एयरपोर्ट पहुँचने से महज़ 10 सैकेंड पहले ही ​​वि​मान अ​नियंत्रित होकर क्रैश हो गया और इस हादसे में 65 से अधिक यात्रियों की मौत हो गई है। वहीं या​त्रियों के बीच नेपाल की जानी — मानी लोक गायिका नीरा छन्त्याल की भी इस हादसे में जान चली गई है।

 

Nira Chhantyal Death

Nira Chhantyal Death : कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी नीरा

खबरों की माने तो नेपाल की लोक​गायिका नीरा एक संगीत कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी और उससे पूर्व ही इस विमान दुर्घटना के चलते नीरा ने हम सभी को अलविदा कह दिया। नीरा सोशल मिडिया में ज्यादा एक्टिव तो नहीें रहती थी लेकिन अपने गाने की विडियोज़ अपने फैंस के लिए शेयर ज़रूर करती थी। कुछ महीनों पहले ही उन्होनें यू टयूब में एक वि​डियो भी शेयर किया था । उन्होनेें पिरतीको डोरी के साथ मिलकर कई गाने भी गाए थे । उनके गानों को नेपाल की पब्लिक बेहद पसंद करती थी लेकिन अब उनके गाने ही उनकी याद स्वरूप रह जाएंगें ।

 

Nira Chhantyal Death

नेपाल विमान हादसा

रविवार सुबह नेपाल में हुआ यह हादसा बड़ा ही भीषण और भयावह था। रिपोर्टस के मुताबिक विमान ए टी आर 72 काठमांडु से नेपाल की ओर जा रहा था । विमान में अचानक ऐसी अनियंत्रित सि्थति बनी जिसके चलते विमान को संभाल पाना विमान चालक के बस से बाहर हो गया और विमान इंटरनेशनल एयरपोर्ट और डौमेस्टिक एयरपोर्ट के बीचों — बीच सेती नदी में जाकर क्रैश हो गया । मिली जानकारी के मुताबिक कुल 72 यात्रियों में से 65 से भी अधिक लोगों का शव बरामद हुआ जिसमें से घायलों का इलाज़ अभी भी चल रहा है।

हादसे पर औथौरिटीज़ का बयान

विमान ​हादसे को लेकर नेपाल एयरपोर्ट का कहना है कि तकनीकि खराबी के चलते यह हादसा हुआ है और मृतकों के परिवार जनों के प्रति उनकी संवेदनाएं है।

 

Nira Chhantyal Death

 

ये भी पढ़ें : जोशीमठ मामले पर SC का दखल देने से इनकार, उत्तराखंड हाईकोर्ट जाए याचिकाकर्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.