Nitin Gadkari Dehradun Visit

Nitin Gadkari Dehradun Visit : 6 अप्रैल को देहरादून आएंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, निर्माणाधीन एक्सप्रेस वे का करेंगे निरीक्षण

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Nitin Gadkari Dehradun Visit : केंद्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का कल यानि की 6 अप्रैल को देहरादून दौरा प्रस्तावित है । इस दौरान वह निर्माणाधीन दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस वे का निरीक्षण करने के साथ की कुछ नई योजनाओं की सौगात उत्तराखंड को दे सकते हैं।

 

Nitin Gadkari Dehradun Visit

Nitin Gadkari Dehradun Visit : दे सकते है नई योजनाओं की सौगात

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे को लेकर तैयारियां चल रही है। 6 अप्रैल को नितिन गडकारी देहरादून के दौरे पर रहेंगे। जहां वह निर्माणाधीन दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस वे का निरीक्षण करेंगे तो वहीं नई योजनाओं का भी शिलान्यास कर सकते है। हालांकि अभी तक गडकरी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है। लेकिन इससे पहले ही उत्तराखंड भाजपा ने उनके प्रस्तावित दौरे के तहत तैयारियां शुरू कर दी है।

Nitin Gadkari Dehradun Visit

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट ने बताया कि गडकरी दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस वे के निरीक्षण करने के साथ ही केंद्र की योजनाओं की समीक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे।

 

Nitin Gadkari Dehradun Visit

 

ये भी पढ़ें : बढ़ती महंगाई और सस्ती शराब को लेकर आप का प्रदर्शन, सरकार के लिए उठाये कई Question

Leave a Reply

Your email address will not be published.