Nomination Of Yashpal Arya

Nomination Of Yashpal Arya : बाजपुर में परचम लहराने के लिए यशपाल आर्य ने भरा नामांकन, कहा— जनता का साथ जरूर मिलेगा

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Nomination Of Yashpal Arya : उत्तराखंड में पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने आज बाजपुर से अपना नामांकन भर दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ सीमित संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे साथ ही कोरोना के सभी नियमों को ध्यान में रखकर नामांकन पत्र भरा गया।

Nomination Of Yashpal Arya

यशपाल आर्य के समर्थक भी रहे साथ :

Nomination Of Yashpal Arya : उत्तराखंड की बाजपुर विधानसभा सीट से आज पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इस दौरान उनके साथ सीमित संख्या में उनके समर्थक भी उनके साथ रहे और साथ ही कोरोना के सभी नियमों का पालन भी किया। वहीं नामांकन भरने के बाद बाजपुर आर ओ कार्यालय पहुँचे यशपाल आर्य का कांग्रेस कार्यकार्ताओं ने भव्य स्वागत कर उन्हें फूल मालाएं पहनाई।

Nomination Of Yashpal Arya :

Nomination Of Yashpal Arya

विरोधियों पर यशपाल आर्य ने साधा निशाना : 

Nomination Of Yashpal Arya : इस दौरान मीडिया से बात करते हुए यशपाल आर्य ने कहा कि बजपुर की जनता ने उनको हमेशा प्यार दिया है और दो बार विधानसभा में भेजा है, और यहां की जनता के लिए उन्होंने जो विकास कार्य किया हैं जनता उन्हीं विकास कार्यों के बूते पर एक बार फिर उनको विधानसभा पहुंचाने का काम करेगी। उन्होंने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विरोधी उनपर चाहे जो भी आरोप लगाएं लेकिन वो प्रदेश के विकास के लिए कार्य करते रहेंगे।

Nomination Of Yashpal Arya

ये भी पढ़ें : गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित होंगे प्रदेश के 6 अधिकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.