Pathaan Advance Booking Records

Pathaan Advance Booking Records : सबसे ज़्यादा देशों में रिलीज़ होने वाली फिल्म बनी पठान , अब तक हुई इतनी एडवांस बुकिंग

मनोरंजन विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Pathaan Advance Booking Records  : शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी की इंतज़ार उनके फैंस बेसबरी से कर रहे हैं । किंग खान लगभग 4 साल बाद बड़ी स्क्रीन में अपनी फिल्म पठान के साथ नज़र आने वाले हैं । आपको बता दें कि पठान फिल्म विदेश में रिलीज़ होने वाली सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बन गई है।

 

Pathaan Advance Booking Records

Pathaan Advance Booking Records : 100 से भी ज़्यादा देशों में रिलीज़ होगी​ फिल्म पठान

किंग खान को किसी परिचय की ज़रुरत नही है उनकी बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की झलक तो पूरी दुनिया ने देख ली है। यशराज फिल्म के बैनर तले बनी ये फिल्म लगभग 100 से भी ज़्यादा देशों में रिलीज़ होने वाली है । ये फिल्म सिर्फ विदेश में ढाई हज़ार से भी ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ होने जा रही है । बता दें कि यह फिल्म विदेशों में 2500 से ज्यादा स्क्रीन में नज़र आने वाली है ।

मंगलवार सुबह फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी की ‘पठान’ रिकॉर्ड 100 से ज्यादा देशों में 2500 से ज्यादा स्क्री्नस पर रिलीज़ की जाएगी । स्क्रीन काउंट के मामले में यह किसी भी भारतीय फिल्म के लिए सबसे बड़ा आकड़ा है ।

यह भी पढें : मामूली कहासुनी को लेकर बीच सड़क पर पति ने अपनी पत्नी को मारा चाकू, हुई मौत

Pathaan Advance Booking Records :

Pathaan Advance Booking Records

 

Pathaan Advance Booking Records: फिल्म पठान के लिए देशभर में हो रही है एडवांस बुकिंग

​फिल्म पठान को लेकर क्रेज़ दुनियाभर में दिखाई देता नज़र आ रहा है। पीटीआई रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म पठान को सिर्फ मल्टीप्लेक्स में ही नहीं बल्कि सिंगल स्क्रीन थियेटर में भी एडवांस बुकिंग मिल रही है ।आपको बता दें कि मुंबई के गेयटी , मराठा मंदिर और गैलेक्सी जैसे जाने — माने सिंगल स्क्रीन थियेटर में ही अकेले 70 से 80 फीसदी तक टिकट की एडवांस बुकिंग हो गई है ।

रविवार रात तक पठान फिल्म ने 30 करोड़ रुपये कलैक्ट कर लिए हैं। जिसमें से भारत में लगभग 20 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हो चुकी ​है । यह दावा किया जा रहा हे कि कोविड महामारी के बाद ऐसी करने वाली पठान पहली फिल्म है।

 

Pathaan Advance Booking Records

 

 

Pathaan Advance Booking Records: 25 जनवरी को रिलीज़ होगी फिल्म पठान

फिल्म रिलीज़ की अगर बात करें तो देशभर में दिखाई जाने वाली यह फिल्म के लिए उनके फैंस को बस एक दिन का इंतज़ार और करना होगा यानी की 25 जनवरी को यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। यशराज़ फिल्म द्वारा तैयार की गई इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ हमें दीपिका पादुकोन और जॉन अब्राहम भी नज़र आने वाले हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.