Pathaan Breaking Records

Pathaan Breaking Records : किंग खान का जलवा कायम , पठान ने तीसरे दिन में 300 करोड़ का छुआ आकड़ा

मनोरंजन शख्सियत
News Uttarakhand

Pathaan Breaking Records : किंग खान की फिल्म पठान लगातार नए कीर्तिमान हासिल कर रही है जिसके बॉक्स आॅफिस का कलैक्शन थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इससे ये साफ ज़ाहिर होता है कि शाहरुख खान की वापसी का इंतज़ार उनके फैंस लंबे समय से कर रहे थे।

Pathaan Breaking Records : फिल्म का दुनियाभर में क्रेज़

 

Pathaan Breaking Records

शाहरुख खान की फिल्म पठान के टीज़र आउट होने के बाद से ही उनके फैंस में उत्साह मानो और भी ज्यादा बढ़ गया । किंग खान की 4 साल बाद सिनेमाघर में वापसी उनके फैंस के लिए किसी जश्न से कम नहीं है और इसका साफ असर हम फिल्म पठान की हो रही बॉक्स आॅफिस के कलैक्शन मे देख सकते है। फिल्म में लीड रोल निभा रहे शाहरुख खान , दीपिका पाडुकोन और जॉन अब्राहम ने इस समय भारत के साथ — साथ पूरी दुनिया में धूम मचा रखी है । फिल्म पठान हर दिन अपनी धुंआधार कमाई से नए कीर्तिमान हासिल कर रही है जो आने वाली फिल्मों के लिए एक नया रिकॉर्ड बना रही है ।

Pathaan Breaking Records : बंपर कमाई

 

Pathaan Breaking Records

देश — विदेश में फैले शाहरुख खान के फैंस अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ — साथ फिल्म को भी खूब प्यार दे रहें हैं और आए दिन फिल्म पठान नए रिकार्ड हासिल कर रही है। अगर बात करें फिल्म पठान के बॉक्स आॅफिस कलैक्शन की तो फिल्म ने पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ दिया था । फिल्म पठान ने अकेले भारत में ही 54 करोड़ की कमाई की और केवल 2 दिन में फिल्म ने वल्र्डवाइड 235 करोड़ का बिज़नेस किया।

Pathaan Breaking Records : पकड़ी तूफानी रफ्तार

Pathaan Breaking Records

 

25 जनवरी को रिलीज़ हुई फिल्म पठान ने बॉक्स आॅफिस पर बंपर ओपनिंग की। जहाँ फिल्म पठान को लेकर पूरी दुनिया में दर्शकों के बीच बज़ बना हुआ है तो वहीं फिल्म ने भी एक तूफानी रफ्तार पकड़ रखी ​है । फिल्म पठान के महज़ 3 दिन में बॉक्स आॅफिस का कलैक्शन 300 करोड़ के पार पहुँच गया ।फिल्म पठान को देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में देखी जा सकती है।

 

यह भी पढ़े : जोशीमठ को लेकर सरकार का दावा, स्थिर हो रहे हालत

Leave a Reply

Your email address will not be published.