Patwari Exam

Patwari Exam : पटवारी-लेखपाल भर्ती के लिए कड़े इंतजाम , 12 फरवरी को होगी परीक्षा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून रोजगार विशेष
News Uttarakhand

Patwari Exam : पटवारी भर्ती की परीक्षा के एडमिट कार्ड आज राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा जारी किया जाएगा । पिछली बार हुई परीक्षा पेपर लीक के बाद आयोग ने नए सीरे से परीक्षा को दोबारा आयोजित करवा रही है। आयोग दफ्तर में इंटेलीजेंस का डेरा जमा हुआ है साथ ही हर अधिकारी-कर्मचारी पर बारीकी से नजर रखी जा रही है।

Patwari Exam : पुलिस के साथ एलआईयू भी होगी तैनात

 

Patwari Exam

उत्तराखंड राज्य की राजधानी देहरादून में पटवारी पेपर लीक होने के बाद एक बार फिर परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है और पूरी सावधानी बरती जा रही है। आपको बता दें कि इस बार पुलिस के साथ एलआईयू को भी तैनात किया गया है । सुरक्षा के साथ ही किसी भी तरह की लापरवाही ना बरती जाए उसको लेकर कई एक्शन प्लान बनाए जा रहे हैं । तो वहीं दूसरी ओर सरकार द्वारा भी सभी जिलों के जिलाधिकारी व एसएसपी को दिशानिर्देश जारी किए गए हैं।

Patwari Exam : 8 जनवरी को हुई थी परीक्षा

 

Patwari Exam

8 जनवरी को राज्य लोक सेवा आयोग ने पटवारी-लेखपाल भर्ती की परीक्षा कराई थी। जिसमें एक बहुत बड़ी लापरवाही सामने आई। इस परीक्षा में आयोग के ही एक अनुभाग द्वारा पेपर लीक कर दिया गया था । जिसके चलते एक बार फिर आयोग द्वारा पेपर करवाया जा रहा है ।

Patwari Exam : आज जारी होंगे एडमिट कार्ड

 

Patwari Exam

पटवारी-लेखपाल भर्ती की परीक्षा को 12 फरवरी को होने जा रही है जिसका एडमिट कार्ड आज जारी किया जाएगा । जिसको लेकर कड़े एक्शन प्लान बनाए हुए हैं । सरकार द्वारा निर्देश तय किए गए हैं कि हर शहर के हर परीक्षा केंद्र पर पुलिस तैनात रहेगी। साथ ही आसपास के इलाकों में एलआयू की टीमें उतारी गई हैं। भर्ती परीक्षा से जुड़ी हर हरकत पर बारीकी से नजर रखी जाएगी ।

Patwari Exam : आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने बताया कि परीक्षा के लिए 1,58,210 उम्मीदवार पंजीकृत हैं। आठ जनवरी को इनमें से 1,14,071 उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी। परीक्षा के लिए प्रदेशभर में 498 केंद्र बनाए गए हैं। फिलहाल आयोग ने किसी परीक्षा केंद्र में कोई बदलाव नहीं किया है।

 

यह भी पढ़ें : जल जीवन मिशन की धीमी पड़ी रफ्तार, डीएम ने लगाई अधिकारियों को फटकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.