PM Modi VS Rahul Gandhi In Uttarakhand

PM Modi VS Rahul Gandhi In Uttarakhand : देवभूमि में सियासी घमासान, पीएम मोदी और राहुल गांधी आमने-सामने

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पौड़ी गढ़वाल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत हरिद्वार
News Uttarakhand

PM Modi VS Rahul Gandhi In Uttarakhand : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए अब महज 3 दिन रह गए हैं। ऐसे में देवभूमि में चुनावी हुंकार के लिए आज पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी आ रहे हैं। दोनों ही चुनाव के लिए जनता से वोटों की अपील करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे साथ ही चुनाव रैली करते हुए भी दिखाई देंगे।

PM Modi VS Rahul Gandhi In Uttarakhand : 

PM Modi VS Rahul Gandhi In Uttarakhand

पीएम की चुनावी हुंकार : 

PM Modi VS Rahul Gandhi In Uttarakhand : जहां पीएम नरेंद्र मोदी श्रीनगर में चुनावी जनसभा करेंगे। इस दौरान श्रीनगर से भाजपा प्रत्याशी धन सिंह रावत के लिए वोट की अपील करेंगे। आपको बता दें इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक शामिल होंगे। धन सिंह रावत के लिए नरेंद्र मोदी का यह दौरा संजीवनी साबित हो सकता है क्योंकि श्रीनगर में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल भी जमकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। ऐसे में पीएम का दौरा धन सिंह रावत के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है।

PM Modi VS Rahul Gandhi In Uttarakhand

राहुल गांधी की जनसभा : 

PM Modi VS Rahul Gandhi In Uttarakhand : वहीं राहुल गांधी मंगलौर और जागेश्वर में जनसभा को संबोधित करेंगे। उत्तराखंड में राहुल गांधी का यह तीसरा दौरा है। इससे पहले वह दो बार उधम सिंह नगर और हरिद्वार में कार्यक्रम कर चुके हैं। राहुल गांधी मंगलौर और जागेश्वर में चुनावी जनसभा और जनता से वोट की अपील करते हुए नजर आएंगे।

PM Modi VS Rahul Gandhi In Uttarakhand

ये भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया बीजेपी का घोषणा पत्र जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.