Police Arrested Main Accused

Police Arrested Main Accused : हल्द्वानी सर्राफा व्यापारी पर फायरिंग के मामले में पुलिस को मिली सफलता, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल
News Uttarakhand

Police Arrested Main Accused : हल्द्वानी सर्राफा व्यापारी पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

 

Police Arrested Main Accused

Police Arrested Main Accused : तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद

पुलिस ने हल्द्वानी सर्राफा व्यापारी पर फायरिंग करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर 20 हजार का इनाम भी घोषित किया था। एसपी क्राइम जगदीश चंद्र का कहना है कि 2 नवंबर को शहर के व्यापारी राजीव वर्मा के उपर कुद बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की थी। जिसके बाद पुलिस मुख्य आरोपी मनोज अधिकारी और रमन कुमार की तलाश में जुट गई ​थी। उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी मनोज अधिकारी को आज हल्द्वानी के बेलबाबा मंदिर रोड से गिरफ्तार किया गया है और आरोपर पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हो चुके है।

Police Arrested Main Accused

उन्होंने कहा कि व्यापारी और आरोपी मनोज के बीच पिछले कई सालों से आपसी रंजिश चल रही थी। इतना ही नहीं आरोपी की नौकरी भी चली गई थी जिसके बाद उसने सर्राफा व्यापारी से 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। लेकिन व्यापारी ने मनोज को रकम देने से मना करने के साथ ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वहीं आरोपी मनोज लगातार व्यापारी राजीव वर्मा से मुकदमा वापस करने का दबाव बना रहा था लेकिन जब व्यापारी नहीं माना तो आरोपी ने व्यापारी पर फायरिंग कर दी।

 

Police Arrested Main Accused

ये भी पढ़ें : सात समुंदर पार साईबेरियन मेहमानों ने उत्तराखंड में डाला डेरा, ​वन विभाग करेगा गणना

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.