Police In Action Mode

Police In Action Mode : धर्म संसद को रोकने के लिए एक्शन में पुलिस, स्वामी आनंद स्वरूप और परमानंद को किया गिरफ्तार, आश्रम में भारी पुलिस बल तैनात

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल धर्म/संस्कृति पर्यटन विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

Police In Action Mode : हरिद्वार के डाडा जलालपुर गांव में हनुमान जयंती के अवसर पर आयोजित शोभायात्रा में हुए पथराव के बाद से मामला शांत होता नहीं दिखाई दे रहा है।

Police In Action Mode

पथराव के बाद से साधु-संतों में रोष है जिसको लेकर काली सेना के द्वारा धर्म संसद के आयोजन का एलान किया गया था और आज धर्म संसद के आयोजन को रोकने के लिए पुलिस ने काली सेना के राज्य संयोजक स्वामी विवेकानंद भारती को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही काली सेना के संस्थापक आनंद स्वरूप और स्वामी परमानंद को नजर बंद करने के बाद अब इनकी गिरफ्तारी भी कर ली गई है।

Police In Action Mode :

Police In Action Mode

हरिद्वार के पांच गांव में धारा 144 लागू : 

बता दें कि हरिद्वार में हनुमान जयंती के अवसर पर हुए विवाद के बाद काली सेना ने आज धर्म संसद आयोजित करने का ऐलान किया था जिसके बाद से ही लगातार पुलिस प्रशासन की हवाई उड़ी हुई है। मामले में सुप्रीम कोर्ट के कड़े रूख के बाद हरिद्वार जिला प्रशासन ने हरिद्वार के पांच गांव में धारा 144 लागू कर दी है।

Police In Action Mode

Police In Action Mode : पुलिस अधिकारियों के मुताबिक डाडा जलालपुर गांव के आसपास पांच किलोमीटर की दूरी पर किसी भी आयोजन की अनुमति नहीं होगी। इसके साथ ही पुलिस ने काली सेना के राज्य संयोजक स्वामी विवेकानंद भारती के साथ काली सेना के संस्थापक आनंद स्वरूप और स्वामी परमानंद को भी गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा आश्रम के बाहर भी भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें : कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया— 2 का ट्रेलर रिलीज़, रोमांस, कॉमेडी के साथ ही है हार्रर के तड़के से भरपूर

Leave a Reply

Your email address will not be published.