Police Raids On Medical Stores

Police Raids On Medical Stores : मेडिकल स्टोरों पर पुलिस की छापेमारी, संचालकों में हड़कंप

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति हरिद्वार हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Police Raids On Medical Stores : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देवभूमि उत्तराखंड को 2025 तक ड्रग्स फ्री बनाने को लेकर पुलिस प्रशासन को सख्त दिशा निर्देश दिए गए है। ऐसे में हरिद्वार में पुलिस ने बड़े पैमाने पर मेडिकल स्टोरों पर छापेमारी की कार्यवाही की गई। वहीं पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से मेडिकल स्टोर संचालकों में हड़कंप मच गया और कई संचालक मेडिकल को खुला छोड़कर फरार हो गए।

 

Police Raids On Medical Stores

Police Raids On Medical Stores : शिकायत पर कार्रवाई

हरिद्वार में लगातार मिल रही मेडिकल स्टोर के खिलाफ शिकायत पर पुलिस ने एक्शन लिया है। पुलिस ने मेडिकल स्टोर की आड़ में नशीले टेबलेट इंजेक्शन की गैर-कानूनी बिक्री की जा रही शिकायत पर एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर छापेमारी की। एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि लाइसेंस लेकर घर से ही प्रतिबंधित दवाइयों को बेचा जा रहा है जिसपर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया और शहर, देहात क्षेत्र में 450 से ऊपर मेडिकल स्टोरों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई।

Police Raids On Medical Stores

Police Raids On Medical Stores : इस दौरान कई मेडिकल स्टोर पर वैध लाइसेंस नहीं मिला और बी फार्मा डिग्रीधारक के अतिरिक्त अन्य के द्वारा दवाई बेची जा रही थी। उन्होंने कहा कि पुलिस की छापेमारी की कार्रवाई के बाद कई मेडिकल स्टोर संचालक मौके से फरार हो गए जिनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई हो इसके लिए हमारे द्वारा पूरी रिपोर्ट ड्रग विभाग को भेजी जाएगी।

 

Police Raids On Medical Stores

ये भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र को दी राहत, रावत ने किया फैसले का स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published.