Police Website For Kanwar Yatra

Police Website For Kanwar Yatra : कावड़ यात्रा के लिए पुलिस की वेबसाइट जारी , ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल धर्म/संस्कृति पर्यटन राजकाज विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

Police Website For Kanwar Yatra : उत्तराखंड में महज कुछ दिन बाद कावड़ यात्रा शुरू होने जा रही है। जिसके लिए शासन और प्रशासन ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। वही उत्तराखंड पुलिस ने कावड़ यात्रा में आने के लिए पंजीकरण की वेबसाइट जारी करते हुए कहा है कि कावड़ यात्रा में आने के लिए पंजीकरण जरूर कराएं।

Police Website For Kanwar Yatra : 

Police Website For Kanwar Yatra

करें रजिस्ट्रेशन : 

धर्मनगरी हरिद्वार में कांवड़ यात्रा के लिए पहुंचने वाले कांवड़ियों के लिए पुलिस ने वेबसाइट जारी की है। जिसके जरिए कांवड़िए अपना रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे। वहीं अपील की है कि यात्रा करने से पहले पंजीकरण जरूर करा लें। उत्तराखंड पुलिस की वेबसाइट https://policecitizenportal.uk.gov.in/Kavad के जरिए यात्री अपना पंजीकरण करा सकते हैं। बता दें कि कोविड महामारी के कारण लगभग दो साल बाद कावड़ यात्रा फिर से प्रारंभ की जा रही है और इस बार काफी बड़ी संख्या में कांवड़ियों की आने की उम्मीद है।

Police Website For Kanwar Yatra

Police Website For Kanwar Yatra : जिस पर एसपी सिटी और कांवड़ मेले के नोडल अधिकारी का कहना है कि कांवड़ियों को यात्रा करने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है और इसके जरिए जहां उनकी यात्रा सुगम होती तो पुलिस को भी व्यवस्था बनाए रखने में सहायता मिलेगी।

Police Website For Kanwar Yatra

ये भी पढ़ें : आज से प्रदेश में लागू हो रही नई शिक्षा नीति , बना पहला राज्य

Leave a Reply

Your email address will not be published.