Politics About The Flag

Politics About The Flag : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, उठाये कई सवाल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजकाज
News Uttarakhand

Politics About The Flag : भाजपा की प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के बयान पर अब उत्तराखंड कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है। वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत का कहना है की देशभक्ति का पैमाना नापने वाली बीजेपी कौन होती है ?

Politics About The Flag : Politics About The Flagमहेंद्र भट्ट का बयान :

दरअसल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बयान दिया था कि जिस घर पर तिरंगा नहीं लगा है उस पर विश्वास नहीं किया जा सकता। इस बयान को लेकर अब कांग्रेस उन पर हमलावर होते हुए दिखाई दे रही है। जहां कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव का कहना है की भाजपा और आरएसएस की देश की आजादी में कोई भूमिका नहीं रही है और वह आज राष्ट्रवाद की बात कर रहे हैं। इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का कहना है कि तिरंगा देश की आजादी का प्रतीक है और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का ऐसा बयान उनकी छोटी मानसिकता को दर्शाता है।

Politics About The Flag

Politics About The Flag  : वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत ने महेंद्र भट्ट के बयान पर कई सवाल खड़े किए हैं और कहा की देश में आज भी 42 करोड़ लोग गरीबी रेखा से नीचे हैं, जिनके लिए हर दिन रोटी जुटाना सबसे बड़ा सवाल होता है। ऐसे में उन गरीबों के पास झंडा खरीदने के लिए पैसे कहां से आएंगे ?

 

ये भी पढ़ें : गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी UKSSSC पेपर लीक मामले की कार्यवाही

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.