Premchand Inspected Rain Basera

Premchand Inspected Rain Basera : कंपकपाती ठंड के बीच देर रात रैन बसेरों का मंत्री प्रेमचंद ने किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजनीति
News Uttarakhand

Premchand Inspected Rain Basera : उत्तराखंड में कंपकपाती ठंड के बीच देर रात उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने हरिद्वार नगर निगम क्षेत्र में बने महिला और पुरुष रैन बसेरों का निरीक्षण किया। साथ ही अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि खुले आसमान के नीचे रह रहे लोगों को रेन बसेरा की जानकारी मिल सके इसके लिए स्लोगन बोर्ड भी लगाए जाएं जिससे जरूरतमंद व्यक्ति को रेन बसेरा उपलब्ध हो सके।

Premchand Inspected Rain Basera

 

Premchand Inspected Rain Basera : अलाव की व्यवस्था

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को जानकारी देते हुए सहायक नगर आयुक्त श्याम सुंदर ने बताया की हरिद्वार नगर निगम क्षेत्र में 20 जगहों पर अलाव की व्यवस्था की गई है इस पर मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल ने अलाव की व्यवस्था को सुचारू रखते हुए आवश्यकता पड़ने पर संख्या बढ़ाने को लेकर निर्देशित किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल ने कहा कि हर की पौड़ी के समीप सीसीआर के पास नगर निगम द्वारा संचालित रैन बसेरे का निरीक्षण मेरे द्वारा किया गया महिला और पुरुष रैन बसेरे में रहने वालों से मेरे द्वारा पूछा गया कि यहां रहने पर कोई शुल्क उनके द्वारा दिया गया मुझे ऐसी कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई।

Premchand Inspected Rain Basera

Premchand Inspected Rain Basera : मंत्री ने कहा कि अधिकारियों को मेरे द्वारा निर्देशित किया गया है जो अन्य लोग सड़कों पर रह रहे हैं उनको भी रैन बसेरों की सूचना होनी चाहिए जिससे ठंड से बचा जा सके।

 

Premchand Inspected Rain Basera

ये भी पढ़ें : शादी वाले घर में लगी आग, झुलसे 4 लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published.