Prostitution Busted In Kashipur

Prostitution Busted In Kashipur : काशीपुर में देह व्यापार का हुआ भंडाफोड़ , मची भगदड़

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल विशेष
News Uttarakhand

Prostitution Busted In Kashipur : उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर शहर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और स्थानीय पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। जहां एक होटल में छापा मारने के दौरान साथ युवक और 8 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के छापा मारते ही पूरे होटल में भगदड़ मच गई थी।

Prostitution Busted In Kashipur :

Prostitution Busted In Kashipur

पुलिस की छापेमारी : 

वहीं होटल संचालक और उसकी पत्नी के भी इस व्यापार में शामिल होने की खबर सामने आई है जिसको लेकर पुलिस तलाश जारी है। जहां छापेमारी के दौरान पुलिस को आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई है। हैरानी की बात यह है गिरफ्तार हुई महिलाओं में से तीन शादीशुदा और दुख किशोरियों शामिल हैं।

Prostitution Busted In Kashipur : 

Prostitution Busted In Kashipur

वहीं पुलिस के मुताबिक होटल में छापेमारी के दौरान किसी की भी एंट्री होटल रिकॉर्ड में नहीं थी इसके अलावा सभी कमरों से आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं। वहीं पड़ताल में पता लगा है कि होटल के संचालक वेद प्रकाश चौहान और उनकी पत्नी यह सेक्स चलाती हैं।

Prostitution Busted In Kashipur

Prostitution Busted In Kashipur : इसके साथ ही एसपी चंद्र मोहन सिंह का कहना है कि गिरफ्तार हुए सभी लोगों ने अपना जुर्म कबूल किया है और साथ ही इन सब पर देह व्यापार, पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है वहीं होटल संचालक और उसकी पत्नी की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें : ट्रोलर्स के निशाने पर बिग—बी, गुड मार्निंग विश करने पर फैन्स ने कहा बुड्ढा और महानालायक