Rajnath Singh In Vijay Sankalp Yatra

Rajnath Singh In Vijay Sankalp Yatra : विजय संकल्प यात्रा के समापन पर उत्तरकाशी पहुंचे राजनाथ , सीएम धामी भी रहे साथ मौजूद

उत्तराखंड उत्तरकाशी गढ़वाल/कुमाऊं मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Rajnath Singh In Vijay Sankalp Yatra : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने के लिए आज केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उत्तराखंड पहुंच चुके हैं जहां वो सबसे पहले जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे वहां सीएम पुष्कर ​सिंह धामी समेत तमाम नेताओं ने उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका भव्य स्वागत किया। जिसके बाद राजनाथ सीधे उत्तरकाशी के लिए रवाना हो गए।

Rajnath Singh In Vijay Sankalp Yatra

विश्वनाथ मंदिर में केन्द्रीय मंत्री राजनाथ ने किए दर्शन :

Rajnath Singh In Vijay Sankalp Yatra : बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा का समापन आज उत्तरकाशी में होने जा रहा है इस मौके पर केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी ​शामिल होने के​ लिए उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले पहुंच चुके हैं। जहां सबसे पहले केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने विश्वनाथ मंदिर में दर्शन कर भगवान का आर्शीवाद प्राप्त किया जिसके बाद वो सीधे विजय संकल्प यात्रा समापन कार्यक्रम में पहुंचे। बता दें 18 दिसंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विजय संकल्प यात्रा की शुरूआत की थी।

Rajnath Singh In Vijay Sankalp Yatra

Rajnath Singh In Vijay Sankalp Yatra :

Rajnath Singh In Vijay Sankalp Yatra

सीएम धामी की राजनाथ ने की तारीफ :

Rajnath Singh In Vijay Sankalp Yatra : इस दौरान अपने संबोधन में राजनाथ सिंह ने सीएम धामी की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड लगातार विकास के नए आयामों को छु रहा है साथ ही हमें पूरा विश्वास है की धामी के नेतृत्व में 2022 के चुनाव में भी भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी।

Rajnath Singh In Vijay Sankalp Yatra

ये भी पढ़ें :  शादी के बाद क्रिकेटर बन मैदान में उतरीं अनुष्का शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published.