Rakhi Sawants Marriage

Rakhi Sawants Marriage : ड्रामा क्वीन के इस्लाम कबूलने पर भड़के परशुराम अखाड़ा, दी अंजाम भुगतने की चेतावनी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं मनोरंजन राजनीति हरिद्वार
News Uttarakhand

Rakhi Sawants Marriage : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपने हालिया बॉयफ्रेंड आदिल के साथ निकाह कर लिया है और इस्लाम कबूल कर अपना नाम भी बदल दिया है। जिससे गुस्साए श्री अखंड परशुराम अखाड़े के अध्यक्ष अधीर कौशिक ने राखी सावंत को चेतावनी देते हुए अंजाम भुगतने की बात कही है।

 

Rakhi Sawants Marriage

Rakhi Sawants Marriage : राखी सावंत की शादी

परशुराम अखाड़े के अध्यक्ष पंडित अधीर कौशिक ने कहा की एक ओर हम लव जिहाद के खिलाफ अभियान चलाते हुए अपनी बेटियों को बचाने की जद्दोजहद में लगे है। तो वही दूसरी ओर फिल्मी दुनिया से जुड़े कुछ लोगों ने हिंदू धर्म के खिलाफ एजेंडा चलाया हुआ है जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने राखी सावंत को चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द अपनी घर वापसी करें नहीं तो इसका अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

Rakhi Sawants Marriage

Rakhi Sawants Marriage : बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ निकाह रचा लिया है जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यही नहीं राखी सावंत ने भी खुद मैरिज सर्टिफिकेट की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है जिसमें उनका नाम राखी की बजाय फातिमा लिखा हुआ है।

 

Rakhi Sawants Marriage

ये भी पढ़ें : जोशीमठ को बचाने की कवायद तेज, वित्त मंत्रालय ने जारी किए 45 करोड़ रुपए

Leave a Reply

Your email address will not be published.