Ranbir Alia 1st month anniversary

Ranbir Alia 1st month anniversary : रणबीर—आलिया की शादी को 1 महीना हुआ पूरा, कपल्स ने इस खास अंदाज़ में की 1st मंथ एनिवर्सरी सेलीब्रेट

मनोरंजन
News Uttarakhand

Ranbir Alia 1st month anniversary : हाल ही में शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड कपल आलिया—रणबीर की शादी को एक महीना पूरा हो गया है। ऐसे में दोनों ही लव बर्ड्स ने अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी को बेहद ही शानदार तरीके से मनाया। दोनों अपनी शादी की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए डिनर डेट पर गए और साथ में क्वालिटी टाइम बिताया।

Ranbir Alia 1st month anniversary

करण जौहर के रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर गए रणबीर—आलिया

बॉलीवुड की क्यूट जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को एक महीना पूरा हो गया है ऐसे में दोनों ही अपनी शादी की पहली मंथ सालगिरह को मनाने के लिए डिनर डेट पर गए। बता दें कि आलिया—रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी रचाई थी और दोनों की शादी को शनिवार को एक महीना पूरा हो गया है। ऐसे में दोनों अपने इस बेहद ही खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर के रेस्टोरेंट में गए और वहां पर शानदार डिनर किया।

Ranbir Alia 1st month anniversary :

Ranbir Alia 1st month anniversary

Ranbir Alia 1st month anniversary : दोनों ने कैमरे के सामने पोज़ देने से किया इंकार

डिनर डेट पर जाते समय कपल्स ने मुंह पर मास्क पहना हुआ था और रणबीर के हाथ में एक बड़ा सा गिफ्ट पैक भी था, जिसको देखकर यही लग रहा था कि रणबीर अपनी पहली मंथ की सालगिरह पर अपनी पत्नी आलिया के लिए स्पेशल गिफ्ट लेकर आए थे। बता दें कि इस दौरान दोनों ने कैमरे के सामने पोज़ देने से इंकार कर दिया और अपनी गाड़ी में बैठ कर रेस्टोरेंट्स से घर के लिए रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें : एक्टर्स अर्चना पूरन सिंह ने नए शो का किया ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.