Ranjeet Rawat VS Harish Rawat

Ranjeet Rawat VS Harish Rawat : हरीश रावत और रणजीत रावत की लड़ाई से राज्य की राजनीति तेज

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Ranjeet Rawat VS Harish Rawat : उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी के अंतर कल सामने आ रही है। कांग्रेस के दो दिग्गज नेता हरीश रावत और रंजीत रावत के बीच में इन दिनों बयानबाजी का युद्ध चल रहा है। दरअसल कांग्रेस नेता रणजीत सिंह रावत ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद हरीश रावत ने भी कह दिया है कि ऐसे आरोपों के बाद तो मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं की कांग्रेस पार्टी मुझे निष्कासित कर दें।

Ranjeet Rawat VS Harish Rawat

रणजीत रावत का आरोप :

Ranjeet Rawat VS Harish Rawat : कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत ने हरीश रावत के लिए कहा है कि वह बड़ी ही मासूमियत से झूठ बोलते हैं और कार्यकर्ताओं को अफीम चटाकर सम्मोहित कर देते हैं। उन्होंने तो इतना तक कह दिया कि उनका नशा खुद 35 साल बाद टूटा है। इसके अलावा उन्होंने हरीश रावत पर चुनाव के दौरान टिकट के नाम पर ठगी का भी आरोप लगाया है।

Ranjeet Rawat VS Harish Rawat :

Ranjeet Rawat VS Harish Rawat

हरीश रावत की पोस्ट : 

जिस पर हरीश रावत ने सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए लिखा है कि ऐसे आरोपों के बाद तो मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कांग्रेस मुझे निष्कासित कर दें। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि होली में होली का चल रही है और कांग्रेस चाहे तो हरीश रावत नाम की बुराई को भी उसमें चला सकती है।

Ranjeet Rawat VS Harish Rawat

ये भी पढ़ें : देश में 12-14 सालों के बच्चों को होगा कोविड टीकाकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published.