Rishabh Pant Injured In Accident

Rishabh Pant Injured In Accident : क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल, सीएम धामी ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

उत्तराखंड देहरादून मनोरंजन राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Rishabh Pant Injured In Accident : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार का रुड़की के नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर झाल के पास एक्सीडेंट हो गया। हादसा इतना भीषण था की गाड़ी के परखच्चे उड़ने के साथ ही आग लग गई और क्रिकेटर ऋषभ पंत भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

Rishabh Pant Injured In Accident

Rishabh Pant Injured In Accident : देहरादून रेफर

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्‍ली से घर लौटते समय यह बड़ा हादसा हुआ जिसमें ऋषभ की बीएमडब्‍ल्‍यू कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई जिससे कार में आग लग गई। वहीं सूचना पाते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। जिसके बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें देहरादून रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है ​की हादसे के समय ऋषभ गाड़ी में अकेले थे और उन्हें झपकी आ गई जिस वजह से गाड़ी खंभे से टकराकर पलट गई। वहीं हादसे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी गहरा दुख प्रकट किया है।

Rishabh Pant Injured In Accident

सीएम ने ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी लेते हुए उनके इलाज की सभी सम्भव व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके इलाज का सारा खर्च राज्य सरकार द्वारा उठाया जाएगा और यदी एयर एम्बुलेंस की आवश्यकता होती है तो उसकी भी व्यवस्था की जाएगी।

 

Rishabh Pant Injured In Accident

ये भी पढ़ें : राज्यस्तरीय खेल महाकुंभ का शुभारंभ, सीएम धामी ने खिलाड़ियों के लिए की घोषणा

Leave a Reply

Your email address will not be published.