Run For Yoga Program

Run For Yoga Program : ‘रन फॉर योग’ कार्यक्रम की दौड़ में शामिल हुए सीएम धामी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून
News Uttarakhand

Run For Yoga Program : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के पहले “रन फॉर योग” कार्यक्रम के तहत दौड़ में शामिल हुए और योग के प्रति युवाओं और जनता को जागरूकता का संदेश दिया।

Run For Yoga Program :

Run For Yoga Programजनता से आग्रह :

राजधानी देहरादून में घंटाघर से एमकेपी चौक तक’रन फॉर योग’ दौड़ का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आज पूरी दुनिया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को एक उत्सव के रूप में मना रही है साथ ही कहा कि शरीर और मन दोनों को सेहतमंद बनाए रखने के लिए नियमित रूप से दिनचर्या में योगासनों को शामिल करके लाभ प्राप्त किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि योग से शरीर, विचार हमेशा स्वस्थ सकारात्मक रहते हैं। उन्होंने सभी से अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को एक उत्सव के रूप में मनाए जाने का सभी से आग्रह किया

Run For Yoga Program

Run For Yoga Program : इसके अलावा सीएम धामी ने कहा कि देहरादून शहर देश के प्रमुख शहरों में से एक है इसकी स्वच्छता से हम पूरे देश में पर्यावरण के प्रति सकारात्मक का संकेत दे सकते हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ” क्लीन सिटी ग्रीन सिटी ” मेरा ड्रीम सिटी के साथ सभी जुड़े और अपने शहर को सुंदर और स्वच्छ बनाएं।

Run For Yoga Program

 

ये भी पढ़ें : चारधाम में गलत ढंग से नहीं हो पाएगा ऑनलाइन पंजीकरण, शासन ने टूर आपरेटर एसोसिएशन को भेजा पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.