SDO Of Energy Corporation Arrested

SDO Of Energy Corporation Arrested : हरिद्वार पहुंची विजिलेंस की टीम, ऊर्जा निगम के SDO को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार

हरिद्वार उत्तराखंड
News Uttarakhand

SDO Of Energy Corporation Arrested : विजिलेंस की टीम हरिद्वार पहुंची जहां उन्होंने लगातार मिल रही शिकायत के बाद एक्शन लेते हुए ऊर्जा निगम के SDO को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एसडीओ ने जगजीतपुर क्षेत्र में बिजली का नया कनेक्शन देने की एवज में एक व्यक्ति से 20 हजार रूपए की मांग की थी।

 

SDO Of Energy Corporation Arrested : विजिलेंस का SDO के खिलाफ एक्शन

हरिद्वार पहुंची विजिलेंस की टीम ने ऊर्जा निगम के एसडीओ को 20 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। विजिलेंस को शिकायत मिली थी कि एसडीओ ने जगजीतपुर क्षेत्र में बिजली का नया कनेक्शन देने की एवज में एक व्यक्ति से 20 हजार रुपए की मांग की थी। पैसे नहीं देने पर एसडीओ लंबे समय से आवेदनकर्ता को चक्कर कटवा रहा था।

SDO Of Energy Corporation Arrested

SDO Of Energy Corporation Arrested :

पीड़ित द्वारा विजिलेंस में शिकायत दर्ज कराने के बाद टीम ने आरोपी एसडीओ को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और जगजीतपुर क्षेत्र के सबस्टेशन पहुंचकर कारवाई करते हुए एसडीओ संदीप शर्मा को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। विजिलेंस की टीम देर शाम करीब 9 बजे एसडीओ को अपने साथ लेकर देहरादून रवाना हुई। एसडीओ पर हुई विजिलेंस की टीम की कार्रवाई से विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। करीब 10 घंटे चली पूछताछ विभाग से दूसरे अधिकारी और कर्मचारी विजिलेंस की कार्यवाही पर सवाल उठा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : विकासनगर में बिस्‍सू मेले से वापस लौट रही कार हादसे का हुई शिकार, 4 की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.