Secret Of Money Gains

Secret Of Money Gains :  इन 4 राशि वालों के मार्च में बन रहे गुप्त धन प्राप्ति के योग, देखें आपकी राशि

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं धर्म/संस्कृति लाइफस्टाइल विशेष
News Uttarakhand

Secret Of Money Gains : ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के कारण मिथुन, सिंह, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों को गुप्त धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। मार्च महीना शुरू हो चुका है। हालांकि इस दौरान कई राशि वालों को मुश्किलों का सामना भी करना पड़ सकता है। इस महीने कई राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। जानिए इन राशियों के बारे में :

Secret Of Money Gains : 

Secret Of Money Gains

वृश्चिक- व्यापारियों को मुनाफा होने के योग बनेंगे। देवगुरु बृहस्पति की स्थिति से डूबे हुए व्यापार को फिर से दिशा मिल सकती है।  वृश्चिक राशि वालों को मार्च महीने में गुप्त धन की प्राप्ति हो सकती है। इस दौरान आपको रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है।

सिंह– शनि के सप्तम भाव में होने और अष्टम भाव में पूर्ण दृष्टि होने से गुप्त धन प्राप्ति के योग बनेंगे। इस दौरान व्यापार से जुड़े मामलों में सफलता हासिल होगी। राहु के नवम भाव में होने से रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। मार्च महीने में सिंह राशि वालों को भी धन प्राप्ति के योग बनेंगे।

Secret Of Money Gains : 

Secret Of Money Gains

मिथुन- आपकी राशि के दूसरे भाव के स्वामी सूर्यके नवम भाव में स्थित होने से आपको गुप्त धन लाभ के योग बनेंगे। मार्च महीने में आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहने वाली है। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को पदोन्नति मिल सकती है। निवेश के लिए समय अनुकूल है। राहु के एकादश भाव में होने से आमदनी में वृद्धि की संभावना है।

Secret Of Money Gains

मीन-  माह की शुरुआत में आपकी आमदनी में वृद्धि के योग बनेंगे। शनि के एकादश भाव में शनि की उपस्थिति से आपको व्यापार में लाभ मिलेगा। । इस दौरान आपको आर्थिक लाभ होने के योग बनेंगे। इस दौरान आप धन संचय करने में सफल होंगे। खर्चों पर लगाम लगेगी। निवेश का लाभ मिलेगा। मार्च का महीना आपके जीवन में खुशियां लेकर आएगा

Secret Of Money Gains : 

Secret Of Money Gains

ये भी पढ़ें :  गणेश गोदियाल का बड़ा दावा, सत्ता में आते ही बेरोजगारी, महंगाई पर लगेगा लगाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.