Shreyas Talpade Apologises

Shreyas Talpade Apologises : दस साल पुरानी गलती पर आखिर क्यों मांगनी पड़ी बॉलीवुड एक्टर श्रेयस को माफी, पढ़ें पूरा मामला

मनोरंजन
News Uttarakhand

Shreyas Talpade Apologises : सोशल मीडिया में श्रेयस का एक ​वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । हालांकि वो एक मूवी का सीन है लेकिन इन दिनों वो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है । यह विषय है श्रेयस की एक दस साल पुरानी फिल्म का एक सीन। यूजर्स का कहना है कि श्रेयस ने इस सीन में धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है ।

इस दौरान यूजर्स श्रेयस को खूब खरी खोटी भी सुना रहें हैं और सोशल साइट पर उन्हें ट्रोल भी कर रहें हैं । यूजर्स के इतने भड़कते हुए भाव को देखते हुए श्रेयस को माफी तक मांगनी पड़ी ।

Shreyas Talpade Apologises :

Shreyas Talpade Apologises

Shreyas Talpade Apologises :ट्रोल हुए श्रेयस

दरअसल ये ट्रोलिंग दस साल पुरानी फिल्म के एक सीन से जुड़ा हुआ है। यह मूवी 2012 में आई थी जिसका नाम है — ‘कमाल धमाल मालामाल’ । फिल्म में श्रेयस ने कैथोलिक व्यक्ति का किरदार निभाया था। वायरल सीन में श्रेयस नाना पाटेकर को रास्ता देने के लिए एक टेम्पो को सामने से ज़ोर से लात मारकर रोकते हैं।

ये सीन यहाँ तक तो नॉर्मल लग रहा है , लेकिन यूजर्स की नज़र अब उस आॅटो में बने ‘ओम’ सिमब्ल पर पड़ी, ये वही जगह है जहाँ श्रेयस लात तारकर टेम्पो को रोकते हैं साथ ही सीन में श्रेयस के गले में जीजस का लॉकेट भी दिख रहा है। श्रेयस की यही गलती यूजर्स को पसंद नहीं आई जिसके चलते श्रेयस ट्रोल हो रहे हैं ।

Shreyas Talpade Apologises :

Shreyas Talpade Apologises

ये भी पढ़ें : 13 से 24 मार्च तक गैरसैंण में होगा बजट सत्र, तैयारी शुरू

Shreyas Talpade Apologises : श्रेयस ने मांगी माफी

श्रेयस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि — शूटिंग के दौरान विचार करने के लिए बहुत सारी चीजें होती हैं, जैसे किसी सीन के दौरान किसी का रवैया, विशेष रूप से एक्शन सीन, निर्देशक की मांग, समय की पाबंदी और कई अन्य पहलू।

मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि यह पूरी तरह से अनजाने में हुआ था। मैं ईमानदारी से माफी मांगता हूं। मुझे इस पर गौर करना चाहिए था और इसके बारे में निर्देशक को बताना चाहिए था। हालांकि, मैं कभी भी जानबूझ कर किसी को ठेस नहीं पहुंचाऊंगा या ऐसा कुछ नहीं दोहराऊंगा. माफी….वहीं श्रेयस तलपड़े की माफी लोगों ने स्वीकार ली है।

यूजर्स कमेंट कर उन्हें अच्छा इंसान बता रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स ने लिखा- दूसरों की भावनाओं की इज्जत करना कोई श्रेयस से सीखे. थोड़ा सी बात उठी नहीं कि तुरंत माफी मांग ली।

ये भी पढ़ें : Shreyas Talpade

Leave a Reply

Your email address will not be published.