Sid Kiara Wedding Update

Sid Kiara Wedding Update : सिद्धार्थ और कियारा की हुई परमानेंन्ट बुकिंग, शादी की तस्वीरें आई सामने

शख्सियत मनोरंजन
News Uttarakhand

Sid Kiara Wedding Update :  सिड — कियारा के फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि उनकी ये चहिती जोड़ी अब आॅफिशियली एक दूसरे की हो गयी है । बीते 7 फरवरी को बी — टाउन का ये कपल एक — दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गया है जहाँ परिवार, रिश्तेदार संग कई बड़े सितारों की हाज़री में शादी की कस्में खाई।

Sid Kiara Wedding Update :

Sid - Kiara Wedding

Sid Kiara Wedding Update : एक दूसरें के हुए सिड और कियारा

बॉलीवुड की एक और फेमस जोड़ी रील लाइफ से रीयल लाइफ जोड़ी बन गई है । कल यानी बीते मंगलवार को सिद्धार्थ और कियारा ने राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में सात जन्मों तक साथ रहने की कस्में खाई हैं और कल रात कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मिडिया में शेयर भी कर दी हैं जिनको फैंस का खूब प्यार मिल रहा ​है। जोड़ी ने कैप्शन में लिखा कि — ‘अब हमारी परमानेंन्ट बुकिंग हो गई है , आशा है की आगे की हमारी जर्नी में हमें आपका आशीर्वाद और प्यार मिलता रहे’।

Sid Kiara Wedding Update :

Sid - Kiara Wedding

Sid Kiara Wedding Update : मिल रहा है ढेर सारा प्यार

सिड — कियारा की शादी की तस्वारें जब सामने आई तो सबकी निगाहें उनपर ठहर गई । फैंस तो कमैंट कर बधाई दे रहे है तो वहीं बॉलीवुड और साउथ इन्डस्ट्री के सितारों ने उन्हें बधाई दी है । आपको बता दें कि इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लाइक्स का ये सिलसिलस अभी भी जारी है । सोशल मिडिया पर लाइक्स की हो रही इस रेस में कई बड़े सितारों को पीछे छोड़ दिया है ।

 

Sid - Kiara Wedding

Sid Kiara Wedding Update : जल्द रिसेप्शन पार्टी देगा कपल

मिडिया से मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा 9 फरवरी को रिसेप्शन देंगें जो की दिल्ली में आॅरगनाइज़ किया जाएगा । बताया जा रहा है कि दोनों 8 फरवरी को अपने प्राइवेट जैट से दिल्ली के लिए रवाना होंगें । इस रिसेप्शन में करीबी रिश्तेदारों को कपल पार्टी देगा । बता दें कि 10 फरवरी को कपल वापिस मुबंई आएगा और 12 फरवरी को बॉलीवुड और अन्य सितारों को के लिए एक ग्रेंड वैडिंग रिसेप्शन रखेगा जिसमें तमाम सिलेब्स के शामिल होने के आसार हैं ।

 

यह भी पढ़े :  जोशीमठ में लगातार बढ़ रहा दरारें बढ़ने का आंकड़ा, 5 नए घरों में आए क्रैक

Leave a Reply

Your email address will not be published.