Singer Kanika Kapoor Got Married

Singer Kanika Kapoor Got Married : सिंगर कनिका कपूर ने लंदन में की रॉयल शादी , फोटोस वायरल

गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मनोरंजन राजकाज लाइफस्टाइल विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Singer Kanika Kapoor Got Married : बॉलीवुड की 43 साल की मशहूर सिंगर कनिका कपूर ने लंदन में दूसरी शादी रचाई है। उन्होंने बिजनेस मैन गौतम के साथ सात फेरे लिए और शादी की रस्मों को पूरा किया। वहीं कनिका कपूर और गौतम की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Singer Kanika Kapoor Got Married : 

Singer Kanika Kapoor Got Married

शादी की तस्वीरें वायरल : 

बॉलीवुड की बेबी डॉल कनिका कपूर ने एनआरआई बिजनेसमैन गौतम से शादी की है। वहीं शादी की तस्वीरों में कपल बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है इसके साथ ही स्ट्रांग बॉन्डिंग भी दिख रही है। शादी से पहले मेहंदी संगीत और प्रीवेडिंग की फोटोस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसमें यह कपल नाचते हुए दिखाई दे रहे थे।

Singer Kanika Kapoor Got Married : 

Singer Kanika Kapoor Got Married

कनिका कपूर के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक ब्राइडल का लहंगा पहना है जिसमें बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं गौतम ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। जिसमें वो काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। इस शादी में कनिका और गौतम के परिवार के साथ ही केवल करीबी दोस्त शामिल हुए।

Singer Kanika Kapoor Got Married : सोशल मीडिया पर शादी की फोटोस वायरल होने के बाद फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इससे पहले ही कनिका कपूर ने महज 18 साल में शादी की थी। लेकिन कुछ ही सालों बाद साल 2012 में वो रिश्ता टूट गया। कनिका कपूर के तीन बच्चे हैं और तलाक के बाद तीनों बच्चे उनके साथ रहते हैं और उनकी जिम्मेदारी भी अकेले उठाती हैं।

Singer Kanika Kapoor Got Married

ये भी पढ़ें : चार साल बाद बहन के हत्यारे तीन भाईयों को मिली फांसी की सजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.