Special Event In Uttarakhand

Special Event In Uttarakhand : उत्तराखंड में पीएम मोदी और सीएम धामी के जन्मदिन पर होंगे ये खास कार्यक्रम

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज राजनीति विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Special Event In Uttarakhand : भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन को खास बनाने की तैयारी में लगी हुई है।

Special Event In Uttarakhand : 

Special Event In Uttarakhand

ऐसे में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने एक प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि बीजेपी सीएम धामी के जन्मदिन को ‘संकल्प दिवस’ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा पखवाड़े’ के रूप में बनाएंगे और इस दौरान कई तरह के कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।

Special Event In Uttarakhand : 

Special Event In Uttarakhand

बता दें कि आगामी 16 सितंबर को मुख्यमंत्री थाने का जन्मदिन है ऐसे में प्रदेश भर में भाजपा कार्यकर्ता इस दिन को ‘संकल्प दिवस’ के रूप में मनायेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आगामी 17 सितंबर को है और इस दिन उत्तराखंड में भाजपा कार्यकर्ता ‘सेवा पखवाड़ा’ आयोजित करेगा। इसके बाद 18 सितंबर को धन्यवाद पत्र प्रेषित किया जाएगा। इसके बाद 19 सितंबर को स्वच्छता अभियान इसके अलावा 21 और 22 सितंबर को वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित होगा।

Special Event In Uttarakhand

Special Event In Uttarakhand : बीजेपी सीएम धामी और पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं। इसके अलावा आगामी दो अक्टूबर को भी प्रदेश में गांधी जयंती के अवसर पर खादी वस्त्र के लिए खास कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :  स्मार्ट सिटी कार्यों की लेटलतीफी पर सरकार का बड़ा एक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.