State Government Issued New SOP

State Government Issued New SOP : प्रदेश सरकार ने जारी की नई एसओपी, 31 जनवरी तक बंद रहेंगे शिक्षण संस्थान

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

State Government Issued New SOP : उत्तराखंड में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने प्रदेश के लिए नई एस.ओ.पी जारी की है जिसमें कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश के सभी स्कूलों को 31 जनवरी तक बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं साथ ही राजनीतिक रैलियों पर भी रोक जारी रखने के आदेश जारी किए हैं। इसके अलावा पूरे प्रदेश में रात 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

State Government Issued New SOP

रैलियों पर रोक रहेगी जारी :

State Government Issued New SOP : उत्तराखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जिसको देखते हुए प्रदेश सरकार लगातार प्रभावी कदम उठाती दिखाई दे रही है इसी क्रम में सरकार ने नई एसओपी जारी की है जिसमें प्रदेश में 31 जनवरी तक सभी शिक्षण संस्थानों को बंद रखने के साथ ही सभी प्रकार की राजनीतिक रैलियों और धरना प्रदर्शनों पर रोक जारी रखी गई है। इसके अलावा विवाह समारोह में 50% क्षमता के साथ लोगों को शामिल होने की अनुमति दी गई है। यही नहीं शॉपिंग मॉल सिनेमा हॉल होटल थियेटर्स आदि जगहों को 50% क्षमता के साथ ही संचालक खोल सकेंगे।

State Government Issued New SOP :

State Government Issued New SOP

31 जनवरी के बाद राजनीतिक दलों के लिए रहेगी ये छूट : 

State Government Issued New SOP : कोविड प्रतिबंध में 31 जनवरी को पूरी हो रही नामांकन प्रक्रिया के बाद राजनीतिक दलों के लिए छोटी सभाओं की अनुमति का प्रावधान भी रखा गया है हालांकि इन जनसभाओं में मैदान की कुल क्षमता के 50% लोग ही सम्मानित हो पाएंगे। तो वहीं रैली, पदयात्रा, बाइक रैली समेत तमाम आयोजनों पर प्रतिबंध जारी रहेगा।

State Government Issued New SOP

ये भी पढ़ें : पहाड़ों ने ओढ़ी बर्फ की चादर, पर्यटक उठा रहे हैं लुफ्त 

Leave a Reply

Your email address will not be published.