Chamoli Bus Accident

Student Died In Accident : नशे में धुत छात्र ने बंद घर में मारी टक्कर ,हादसे में मौत

उत्तराखंड क्राइम देहरादून हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Student Died In Accident : देहरादून में शराब ​पीकर बाइक चला रहे एक छात्र की बंद घर से टकराने पर मौत हो गई। मृतक के दोस्तों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना स्थल पर पहुॅंची पुलिस ने निरीक्षण कर आगे की कार्यवाई शुरु कर दी।

Student Died In Accident :

Student Died In Accident

Student Died In Accident : दोस्तों को फोन दिखाने गया अनमोल

क्लेमेंट टाउन क्षेत्र में देर रात एक 25 वर्षीय छात्र सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। जानकारी के मुताबिक मृतक अनमोल कुंडलियां एमटेक का छात्र था। 24 फरवरी को उसने नया फोन खरीदा था उसी खुशी में अनमोल ने बहुत ज्यादा शराब पी ली। देर रात गुरंग रोड में अनमोल अपने दोस्तों को नया फोन दिखाने गया था लेकिन उसे शराब के नशे में धुत देख दोस्तों ने उसे गाड़ी चलाने से मना किया लेकिन अनमोल नहीें माना और ​अकेले ​ही बाइक से निकल गया। अनमोल की ऐसी हालत देख दोस्त भी उसके पीछे निकल गये।

थोड़ी दूर उन्होंने देखा कि अनमोल ने एक बंद मकान में टक्कर मार दी है जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। तुरंत ही उसके दोस्तों ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने अनमोल को मृत घोषित कर दिया। वही दोस्तों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुॅंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और अनमोल की बाइक हिरासत में लेते हुए आगे की कार्रवाई कर रही ​है।

Student Died In Accident :

Student Died In Accident

यह भी पढ़े : कट्टे के अंदर अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published.