Sushant's Fans Got Angry

Sushant’s Fans Got Angry : सुशांत के फैंस का अंकिता लोखंडे पर फूटा गुस्सा, इस बात पर सुनाई खरी खोटी

मनोरंजन विशेष
News Uttarakhand

Sushant’s Fans Got Angry : हाल ही में शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही स्टार प्लस चैनल पर आने वाले नए शो स्मार्ट जोड़ी में नज़र आने वाली हैं। इस शो में अंकिता के पति विक्की जैन भी उनके साथ नज़र आएंगे तो वहीं शो का प्रोमो भी रिलीज़ किया जा चुका है जिसमें अंकिता लोखंडे ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे सुशांत सिंह राजपुत के फैंस गुस्सा हो गए हैं।

Sushant's Fans Got Angry

स्मार्ट जोड़ी के प्रोमो में नज़र आए अंकिता—विक्की : 

Sushant’s Fans Got Angry : एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे हाल ही में विक्की जैन के साथ शांदी के बंधन में बंधी हैं और ये जोड़ी जल्द ही स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आने वाली है। जिसका बीते मंगलवार को मेकर्स ने 2 प्रोमो रिलीज़ किया है जिसमें अंकित और विक्की एक टास्क करते हुए नज़र आ रहे हैं और दूसरे प्रोमो में अंकिता लोखंडे कह रही हैं कि जब-जब उनकी जिंदगी में मुश्किलें आई हैं तब-तब उन्हें विक्की का साथ मिला।

Sushant’s Fans Got Angry :

Sushant's Fans Got Angry

अंकिता की इस बात पर भड़के फैंस : 

एक्ट्रेस ने आगे कहा है, ‘विक्की के आने के बाद से ही मैंने प्यार का असली मतलब जाना है। सच कहूं तो विक्की जैसा प्यार आज तक मुझसे किसी ने भी नहीं किया। बस अंकिता लोखंडे की यही बात सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स को अच्छी नहीं लगी। एक यूजर ने लिखा है, ‘आप पूरी तरह से गलत हैं। हम नहीं मानते हैं ठीक है लेकिन पहले एक बार बोलने से पहले पीछे थोड़ा देख तो लो मैम। एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘SSR का क्या? तुम झूठी हो, सोनी पर एक डांस रिएलिटी शो में भी SSR के लिए सेम लाइन बोली थी।

Sushant's Fans Got Angry

ये भी पढ़ें :  राज्य में कांग्रेस पार्टी ने डिजिटल सदस्यता अभियान किया तेज 

Leave a Reply

Your email address will not be published.