Tantrik Arrested For Rape Case

Tantrik Arrested For Rape Case : काशीपुर में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने के मामले में अधेड़ तांत्रिक गिरफ्तार

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Tantrik Arrested For Rape Case : काशीपुर में एक अधेड़ के द्वारा नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला संज्ञान में आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश लर दिया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Tantrik Arrested For Rape Case : 

Tantrik Arrested For Rape Case

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल : 

काशीपुर के एक मोहल्ले के रहने वाले युवक ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीते रोज उसकी नाबालिग पुत्री अपनी बुआ के घर जा रही थी कि तभी रास्ते में मोहल्ला अल्ली खां के रहने वाले और झाड़फूंक करने वाले अधेड़ तांत्रिक हाजी नजाकत पुत्र मोहम्मद इस्माईल ने उनकी नाबलिग पुत्री को अपने घर मे खींच लिया तथा उसका हाथ मुंह बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Tantrik Arrested For Rape Case : 

Tantrik Arrested For Rape Case

जिसके बाद पीड़ित बच्ची के शोर मचाने पर उधर से गुजर रहे दो युवकों ने पीड़िता को उक्त अधेड़ के चंगुल से छुड़ाया। घटना के बाद डरी सहमी पीड़ित बच्ची ने घर पहुंचकर सारी घटना परिजनों को बताई जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नजाकत को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 3/4 पॉक्सो सहित आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से न्यायालय ने आरोपी अधेड़ को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : डॉ. निधि उनियाल के मामले ने पकड़ा तूल, सीएम ने तबादला रोकते हुए दिए ये सख़्त आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published.