Teacher Beatup Student

Teacher Beatup Student : कुत्ता नहीं भगाया तो शिक्षक ने कर दी पिटाई , दिए जांच के निर्देश

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं पौड़ी गढ़वाल राजकाज हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Teacher Beatup Student : पौड़ी जिले में एक टीचर पर मारपीट का आरोप लगा है। गुस्साए टीचर ने छड़ी से छात्र को मारकर बच्चे का हाथ फ्रैक्चर कर दिया। वहीं आरोपी शिक्षक के खिलाफ सीईओ ने जांच के आदेश दिए हैं ।

 

Teacher Beatup Student

Teacher Beatup Student : बच्चे का हाथ फ्रैक्चर

उत्तराखंड के पौड़ी जिले के कल्जीखाल ब्लॉक के जीआईसी कांडा से एक अजीबो — गरीब मामला सामने आया है । बताया जा रहा है कि पूरा मामला कुत्ता भगाने को लेकर है । एक अध्यापक ने अपने ही स्कूल के छात्र की ऐसी पीटाई की जिस कारण उसका हाथ टूट गया । बता दें कि इस घटना से छात्र के घरवालों ने नाराज़गी जाहिर की है तो वहीं दूसरी ओर मुख्य शिक्षा अधिकारी ने जांच के आदेश दिए हैं ।

Teacher Beatup Student : पीटाई करने की वजह काम को लेकर नहीं बल्कि कुत्ता भगाने को लेकर है । दरअसल स्कूल परिसर में एक लावारिस कुत्ता आ गया तो कक्षा 9वीं के एक छात्र के शिक्षक ने उसे कुत्ता भगाने को कहा । लेकिन छात्र ने ऐसा करने से मना कर दिया तो आक्रो​शित टीचर ने छात्र को छड़ी से मारना शुरु कर दिया और इसी बीच छड़ी गलत जगह पर लग गई जिससे उसके हाथ में सूजन आ गई ।

 

Teacher Beatup Student

Teacher Beatup Student : प्रधानाचार्य का बयान

मामले पर स्कूल के प्रधानाचार्य अजय नेगी ने कहा कि छात्र के ​हाथ फ्रैक्चर होने की बात बेबुनियाद है । छड़ी की मार से बस उसका हाथ ही सूजा है । तो वहीं प्रधानाचार्य ने उन्हीं अध्यापक के पक्ष में बोलते हुए कहा कि शिक्षक भूपेंद्र थपलियाल एक वरिष्ठ शिक्षक हैं वो पिछले 20 सालों से यहां पढ़ा रहे हैं आज से पहले उनसे जुड़ी कभी कोई शिकायत सामने नहीं आई है ।जो वहीं दूसरी ओर मुख्य शिक्षा अधिकारी डॉ आनंद भारद्वाज ने इस मामले को लेकर जांच के आदेश दिए हैं । उनका कहना है इस तरह शिक्षक का छात्र के प्रति र्दुव्यहवार काफी निंदनीय है । ऐसा करने से विद्यालय की छवि खराब होती है ।

 

Teacher Beatup Student

 

ये भी पढ़ें : चारधाम यात्रा की तैयारियों को लेकर सीएम धामी ने की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published.