Teacher Suspended In Pauri Garhwal

Teacher Suspended In Pauri Garhwal : पौड़ी में शराब पीकर विद्यालय में एंट्री करना शिक्षक पर पड़ा भारी, निलंबित

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चमोली देवभूमि पोलखोल पौड़ी गढ़वाल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Teacher Suspended In Pauri Garhwal : अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल मंडल ने चमोली जिले के एक एलटी शिक्षक को शराब पीकर विद्यालय में आने और छात्र-छात्राओं सहित शिक्षकों के साथ अभद्रता करने के आरोप में शिक्षक को निलंबित कर दिया है। निलंबित शिक्षक को एडी कार्यालय पौड़ी में अटैच कर दिया है।

Teacher Suspended In Pauri Garhwal

पहले भी शिक्षक पर लग चुके हैं आरोप :

Teacher Suspended In Pauri Garhwal : चमोली जिले के नारायण बगड़ ब्लाक में तैनात एक एलटी शिक्षक को शराब पीकर विद्यालय आना और छात्र-छात्राओं व शिक्षकों के साथ अभद्रता करने का आरोप है। प्रधानाचार्य की शिकायत के बाद अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल मंडल महावीर बिष्ट ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है। निलंबित शिक्षक को पौड़ी के अपर निदेशक कार्यालय में अटैच किया गया है। बताया गया कि यह दूसरा मौका है जब इस शिक्षक पर नशे में धुत्त होकर स्कूल आने के आरोप लगे हैं। इससे पूर्व भी उनका तबादला इसी कारण हुआ था।

Teacher Suspended In Pauri Garhwal : 

Teacher Suspended In Pauri Garhwal

तब उन्हें पनिशमेंट कर राइंका गढ़कोट स्थानांतरित किया गया। इसके बावजूद भी आरोपी शिक्षक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। नशे की हालत में आरोपी शिक्षक का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। एडी माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल महावीर सिंह बिष्ट ने बताया है कि नारायणबगड ब्लाक के राजकीय इंटर कॉलेज गढ़कोट में तैनात व्यायाम शिक्षक कल्पेंद्र सिंह राणा पर कई बार नशे की हालत में स्कूल आने और शिक्षकों व छात्र-छात्राओं के साथ अभ्रदता करने का आरोप हैं।

Teacher Suspended In Pauri Garhwal

ये भी पढ़ें : देहरादून में वीआईपी दौरों को लेकर रहेगा रूट डायवर्ट, ये ख़बर जरूर पढ़ लें

Leave a Reply

Your email address will not be published.